1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत कोरोना संक्रमित, कहा-आइए इस कोविड-19 को खत्म करें

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत कोरोना संक्रमित, कहा-आइए इस कोविड-19 को खत्म करें

बॉलीवुड की सबसे चर्चित और सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। सोशल मीडिया के जरिए कंगना ने इसकी जानकारी दी है। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कंगना ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। उन्होंने अपने पोस्ट में एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह ध्यान की मुद्रा में हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bollywood Actress Kangana Ranaut Infected Corona Said Lets Finish This Kovid 19

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे चर्चित और सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। सोशल मीडिया के जरिए कंगना ने इसकी जानकारी दी है। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कंगना ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। उन्होंने अपने पोस्ट में एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह ध्यान की मुद्रा में हैं।

पढ़ें :- Father's Day Special: ये है बॉलीवुड के super dad, सिंगल फादर की हैं बेहतरीन मिशाल

पढ़ें :- KRK ने कंगना से लिया पंगा, एक्ट्रेस को कहा दीदी तो मिला करारा जवाब

उन्होंने लिखा है कि पिछले कुछ दिनों से मैं थकान और कमजोरी महसूस कर रही थी और मेरी आंखों में हल्की जलन हो रही थी। हिमाचल जाने की उम्मीद में कल मैंने अपना टेस्ट कराया था और आज इसका रिजल्ट आया है। मैं कोविड पॉजिटिव हूं। मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

मुझे बिल्कुल भी नहीं पता था कि यह वायरस मेरे शरीर में है। अब मुझे पता है मैं इसे खत्म कर दूंगी। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि अगर आप डर गए तो यह आपको और डराएगा। आइए इस कोविड 19 को खत्म करें। यह कुछ भी नहीं है एक मामूली सा फ्लू है। जिसे बहुत अधिक दबाया गया था और अब ये कुछ लोगों पर है। हर हर महादेव।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X