प्रियंका चोपड़ा ने बाली​वुड के लिए दिया ये बयान, हो रहीं ट्रोल

नई दिल्ली। बालीवुड से हॉलीवुड गई अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा लगातार विवादों में घिरती जा रही है। वो ‘क्वांटिको’ विवाद से पूरी तरह बाहर भी नहीं आई हैं, कि इसकी बीच उसने ऐसा बयान दिया कि फिर से एक विवाद हो गया। प्रियंका के इस बयान के बाद से बॉलीवुड अभिनेत्रियों में काफी रोष है। इसके अलावा प्रियंका अपने इस बयान के बाद से काफी ट्रोल हो रही है।

Bollywood Actress Priyanka Chopra Troll After Her Statement For Bollywod :

दहरअसल हाल ही में प्रियंका ने मीडिया से बातचीत में बॉलीवुड के लिए बड़ा ही गंदा बयान दे दिया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियों में प्रियंका ने पत्रकार से कहा कि ‘इंडियन फिल्‍म्‍स इज ऑल अबाउट हिप्‍स एंड बूब्‍स’। प्रियंका के इस बयान के बाद से लोगों ने उन्होंने ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

एक तरफ जहां लोग इस बयान को शर्मनाक करार दिया। वहीं दूसरी ओर लोगों ने कहा कि लगता है प्रियंका यह भूल चुकी हैं कि वह बॉलीवुड से फेमस हुई है न कि हॉलीवुड से। प्रियंका के इस बयान के बाद से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को काफी दुख होने के साथ उन्हे गुस्सा भी आ सकता हैं। जिसके बाद प्रियंका का बालीवुड अभिनेत्रियों का विरोध भी झेलना पड़ सकता है।

बता दें, इससे पहले प्रियंका चोपड़ा अपने हॉलीवुड टीवी शो ‘क्वांटिको’ के सीजन 3 के एक एपिसोड को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल की जा रही थीं। शो के एक एपिसोड में भारतीय राष्ट्रवादियों को आतंकी बताया गया था जिसके बाद से ही प्रियंका को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था। ये मामला अभी पूरी तरह से ठंडा भी नही हुआ था कि प्रियंका ने दूसरा विवादित बयान दे डाला

नई दिल्ली। बालीवुड से हॉलीवुड गई अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा लगातार विवादों में घिरती जा रही है। वो 'क्वांटिको' विवाद से पूरी तरह बाहर भी नहीं आई हैं, कि इसकी बीच उसने ऐसा बयान दिया कि फिर से एक विवाद हो गया। प्रियंका के इस बयान के बाद से बॉलीवुड अभिनेत्रियों में काफी रोष है। इसके अलावा प्रियंका अपने इस बयान के बाद से काफी ट्रोल हो रही है। दहरअसल हाल ही में प्रियंका ने मीडिया से बातचीत में बॉलीवुड के लिए बड़ा ही गंदा बयान दे दिया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियों में प्रियंका ने पत्रकार से कहा कि 'इंडियन फिल्‍म्‍स इज ऑल अबाउट हिप्‍स एंड बूब्‍स'। प्रियंका के इस बयान के बाद से लोगों ने उन्होंने ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक तरफ जहां लोग इस बयान को शर्मनाक करार दिया। वहीं दूसरी ओर लोगों ने कहा कि लगता है प्रियंका यह भूल चुकी हैं कि वह बॉलीवुड से फेमस हुई है न कि हॉलीवुड से। प्रियंका के इस बयान के बाद से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को काफी दुख होने के साथ उन्हे गुस्सा भी आ सकता हैं। जिसके बाद प्रियंका का बालीवुड अभिनेत्रियों का विरोध भी झेलना पड़ सकता है। बता दें, इससे पहले प्रियंका चोपड़ा अपने हॉलीवुड टीवी शो 'क्वांटिको' के सीजन 3 के एक एपिसोड को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल की जा रही थीं। शो के एक एपिसोड में भारतीय राष्ट्रवादियों को आतंकी बताया गया था जिसके बाद से ही प्रियंका को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था। ये मामला अभी पूरी तरह से ठंडा भी नही हुआ था कि प्रियंका ने दूसरा विवादित बयान दे डाला