1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. दो महीने की बेटी के साथ कर्नाटक की सबसे ऊंची चोटी पर चढ़ी समीरा रेड्डी, शेयर की वीडियो

दो महीने की बेटी के साथ कर्नाटक की सबसे ऊंची चोटी पर चढ़ी समीरा रेड्डी, शेयर की वीडियो

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) को मां बने हुए अभी दो महीने ही हुए हैं और वो फिर एक्शन में लौट आई हैं। अब एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के साथ कर्नाटक की सबसे ऊंची चोटी Mullayanagiri पर चढ़ाई की। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर ये जानकारी दी है। 35 साल की समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) के इस वीडियो को देख फैन्स हैरान हैं और जमकर पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए समीरा ने लिखा, मैंने अपनी 2 महीने के बेटी के साथ मुल्यानागिरी चोटी पर चढ़ने की कोशिश की। मैं बीच में कहीं-कहीं रूकी क्योंकि मुझे सांस लेने में परेशानी हो रही थी। 6,300 फीट की ऊचाई…ये कर्नाटक की सबसे ऊंची चोटी है। बहुत सारी नई-नई बनीं मॉम से सुना था कि वो यात्रा करने से काफी इंस्पायर होती हैं।’

https://www.instagram.com/p/B3Bl8KwHoex/?utm_source=ig_embed  

इसके आगे समीरा ने कहा कि उनके वीडियो पर बहुत सारी नई-नई मांओं के मैसेज आ रहे हैं वह प्रेरित हो रही हैं। समीरा ने बताया, “बहुत सारी न्यू मॉम्स के मैसेज आ रहे हैं कि वह ट्रैवल करने के लिए प्रेरित हो रही हैं। मैं रोमांचित हूं। मेरी ट्रैवल स्टोरीज को इतनी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। बच्चे के जन्म के बाद थका हुआ महसूस करना आसान है लेकिन मैंने निश्चय किया है कि खुद को थका हुआ फील नहीं होने दूंगी। मैं अपनी बच्ची का पूरा ख्याल रख रही हूं। मेरी बच्ची को जब भी भूख लगी मैंने उसे खाना खिलाया।”

याद दिला दें कि 12 जुलाई को समीरा ने अपनी बेटी को जन्म दिया था. इसके पहले समीरा और पति अक्षय वर्दे का एक बेटा भी है जिसका नाम ‘हंस’ है। समीरा और अक्षय ने साल 2014 में शादी की थी। इसके पहले दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...