‘मां’ कभी मेरे साथ काम नहीं करेंगी: सारा अली खान

sara-ali-khan-amrita-singh
'मां' कभी मेरे साथ काम नहीं करेंगी: सारा अली खान

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ और उसके बाद सिंबा ने दमदार कमाई कर इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया। सारा के बेहतरीन अभिनय को देखकर उन्हें बॉलीवुड की फ्यूचर स्टार कहा जा रहा है। सारा अपने लुक्स और बिंदास एटिट्यूड की वजह से काफी चर्चा में बनी हैं।

Bollywood Actress Sara Ali Khan Interview :

बता दें कि पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने कहा था कि वो पिता सैफ के साथ ‘लव आज कल’ के रीमेक में काम करेंगी। सारा ने इंटरव्यू के दौरान आगे कहा था कि मुझे नहीं लगता मां(अमृता सिंह) कभी मेरे साथ मूवी में काम करेंगी। वहीं, सैफ ने सारा के साथ किसी भी फिल्म को लेकर साफ तौर पर इंकार कर दिया था।

सारा ने फिल्मफेयर में इंटरव्यू के दौरान कहा, “मेरे पिता एक बार को मेरे साथ मूवी कर भी लेंगे लेकिन मुझे यकीन है कि मां कभी मेरे साथ काम नहीं करेंगी। अगर ऐसा हुआ तो उनका पूरा ध्यान मेरे पर ही रहेगा। वो हर समय मेरे मेकअप और ड्रेस को लेकर मुझे टोकती रहेंगी क्योंकि वह मेरी मां हैं, उनके लिए मेरे साथ काम करना सबसे बुरा होगा, लेकिन मेरे लिए ये सबसे बेस्ट होगा। इसलिए वो कभी ऐसा नहीं करेंगी।”

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ और उसके बाद सिंबा ने दमदार कमाई कर इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया। सारा के बेहतरीन अभिनय को देखकर उन्हें बॉलीवुड की फ्यूचर स्टार कहा जा रहा है। सारा अपने लुक्स और बिंदास एटिट्यूड की वजह से काफी चर्चा में बनी हैं। बता दें कि पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने कहा था कि वो पिता सैफ के साथ 'लव आज कल' के रीमेक में काम करेंगी। सारा ने इंटरव्यू के दौरान आगे कहा था कि मुझे नहीं लगता मां(अमृता सिंह) कभी मेरे साथ मूवी में काम करेंगी। वहीं, सैफ ने सारा के साथ किसी भी फिल्म को लेकर साफ तौर पर इंकार कर दिया था। सारा ने फिल्मफेयर में इंटरव्यू के दौरान कहा, "मेरे पिता एक बार को मेरे साथ मूवी कर भी लेंगे लेकिन मुझे यकीन है कि मां कभी मेरे साथ काम नहीं करेंगी। अगर ऐसा हुआ तो उनका पूरा ध्यान मेरे पर ही रहेगा। वो हर समय मेरे मेकअप और ड्रेस को लेकर मुझे टोकती रहेंगी क्योंकि वह मेरी मां हैं, उनके लिए मेरे साथ काम करना सबसे बुरा होगा, लेकिन मेरे लिए ये सबसे बेस्ट होगा। इसलिए वो कभी ऐसा नहीं करेंगी।"