1. हिन्दी समाचार
  2. ट्विटर पर IPS अधिकारी पर नाराज हुईं स्वरा भास्कर, बोलीं- मुझे ट्रोल करने की जगह अपना काम करो

ट्विटर पर IPS अधिकारी पर नाराज हुईं स्वरा भास्कर, बोलीं- मुझे ट्रोल करने की जगह अपना काम करो

Bollywood Actress Swara Bhaskar Twitter Reaction Troller On Tabrez Alam Case

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई। स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) फिल्मी दुनिया की उन हस्तियों में शुमार होती हैं, जो मौजूदा मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। ट्विटर पर अक्सर लोगों से भिड़ते हुआ देखा गया है। अब स्वरा अपने एक ट्वीट के चलते चर्चा में हैं क्योंकि यहां उन्होंने अपने ही अंदाज में एक आईपीएस अधिकारी को तीखी बातें सुना दी हैं।

पढ़ें :- Rajendra Prasad Jayanti: सादगी से भरा था देश के प्रथम डॉ. राजेंद्र प्रसाद का जीवन

हाल ही में विदेश यात्रा से वापस लौटीं स्वरा भास्कर ट्विटर पर एक बार फिर से एक्टिव नजर आ रही हैं। जब उन्होंने हाल ही में मॉब लिंचिंग को लेकर अपनी गुस्से वाली प्रतिक्रिया दी। इतना ही नहीं उन्होंने अपने ट्वीट में लोगों को प्रदर्शन के लिए आमंत्रित भी किया। लेकिन इसी बीच उन्हें लोगों की नाराजगी भी झेलनी पड़ी। उनके खिलाफ ट्वीट करने वालों में एक आईपीएस अधिकारी भी थे। जिसका जवाब स्वरा ने काफी कड़क अंदाज में दिया है।

पढ़ें :- जरा संभाल कर! ये हैं दुनिया के सबसे ज्यादा मुकदमें लड़ने वाला शख्स, ऐसे कमाता है करोड़ो रुपया

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के ट्विटर अकाउंट पर एक आईपीएस अधिकारी ने रिप्लाई करते हुए कहा कि स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar), आप ने फिर से साबित कर दिया कि आप मुद्दों को अपनी सहूलियत के हिसाब से चुनती हैं। आईपीएस के इस जवाब पर स्वरा भास्कर ने जवाब देते हुए लिखा कि सर मैं एक्ट्रेस हूं, किसी विषय पर सेलेक्टिव होने या न होने से किसी का कोई नुकसान नहीं होगा। आप एक आईपीएस अधिकारी हैं।

आपको राज्य शक्ति का एक साधन माना जाता है। आपका सेलेक्टिव होना देश को नुकसान पहुंचा सकता है और देश को अंधकार की तरफ ले जा सकता है। बता दें कि स्वरा भास्कर ने कन्हैया कुमार के साथ जमकर कैम्पेनिंग में हिस्सा लिया था । लोकसभा चुनाव में कन्हैया कुमार की हार के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था । जिसके बाद वो रूस चली गई थीं ।

पढ़ें :- हरियाणा सरकार देगी सुशासन पुरस्कार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...