1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस करतीं हैं शराब से तौबा, जबकि इंडस्ट्री में ड्रग्स का होता धड़ल्ले इस्तेमाल

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस करतीं हैं शराब से तौबा, जबकि इंडस्ट्री में ड्रग्स का होता धड़ल्ले इस्तेमाल

बॉलीवुड के दिग्गज स्टार के बेटे आर्यन खान भी ड्रग्स केस में फस चुके हैं। वहीं बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं जिन्हे शराब से भी बेहद नफरत है। आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगें जो शराब से नफरत करती हैं

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: जहां एक तरफ बॉलीवुड स्टार्स को लेकर आए दिन ड्रग्स मामले सामने आते रहतें हैं। वहीं दूसरी तरफ हनी सिंह और कपिल शर्मा को ही ले लीजिए। हनी सिंह को नशे के इतने आदी हो चुके थे कि उन्‍हें तो रिहैब सेंटर तक रह कर आना पड़ा था और अब कपिल शर्मा भी कई बार सुर्खियों में रह चुके हैं।

पढ़ें :- 75th Cannes Film Festival में बतौर जूरी Deepika Padukone आएंगी नजर, ऐसे हुआ खुलासा

वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के दिग्गज स्टार के बेटे आर्यन खान भी ड्रग्स केस में फस चुके हैं। वहीं बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं जिन्हे शराब से भी बेहद नफरत है। आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगें जो शराब से नफरत करती हैं एक्ट्रेसेस जिन्हें शराब से नफरत है…

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण भी शराब से दूर रहना ही पसंद करती हैं। दीपिका को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और स्‍टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। वह हमेशा शराब और नशे वाली चीज़ों से दूर रहती है।

शिल्‍पा शेट्टी

शादी के बाद से ही शिल्‍पा के लुक और करियर में काफी बदलाव आ गया है। पहले के मुकाबले अब शिल्‍पा ज्‍यादा फेमस और खूबसूरत हो गई हैं। शिल्‍पा शेट्टी को बॉलीवुड की सबसे फिट एक्‍ट्रेसेस में से एक माना जाता है और शिल्‍पा योग भी करती हैं। आपको बता दें कि शिल्‍पा को ड्रिंक करना या अल्‍कोहल पीना बिलकुल भी पसंद नहीं है।

सोनम कपूर आहूजा

पढ़ें :- Ranbir Kapoor को लेकर एक्ट्रेस ने की Condoms के पैकेट गिफ्ट देने की बात, जाने क्या है पूरा मामला

भले ही आपने फिल्‍मों में सोनम को कई बार शराब पीते हुए देखा होगा लेकिन असल जिंदगी में वो शराब को हाथ तक नहीं लगाती हैं। सोनम को डायबिटीज़ की बीमारी भी है और शायद इस वजह से भी वो अल्‍कोहल से दूर रहती हैं।

सोनाक्षी सिन्‍हा

सोनाक्षी को डैडी गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। आज सोनाक्षी की फैन फॉलोइंग करोड़ों तक पहुंच चुकी है। वह अपनी फिटनेस का खास ख्‍याल रखती हैं और शराब को हाथ तक नहीं लगाती। शायद इसका श्रेय उनके परिवार को भी जाता है जो उन्‍हें इन सब चीज़ों से दूर रहने की सीख देता है।

परीणिति चोपड़ा

भले ही परीणिति का फिल्‍मी करियर ना चला हो लेकिन उन्‍होंने डाइटिंग कर खुद को फिट बना लिया है और काफी वजन भी कम किया है। इस वजह से भी परीणिति सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनका कहना है कि उन्‍होने अपने फिल्‍मी करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं लेकिन कभी तनाव में आकर शराब नहीं पी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...