MMS कांड ने हिला दिया था Bollywood को, ये एक्ट्रेस हुई शिकार

सिने जगत में मशहूर अभिनेत्रियों के एमएमएस(MMS) कांड ने बीते दिनों काफी तहलका मचाया था। इनका शिकार कई बड़े सितारे भी रहे, जिनके एमएमएस स्कैंडल ने उनके कैरियर पर भी बड़ा असर असर डाला। हालांकि ऐसे MMS को सभी ने सिरे से नकारते हुए अपना पल्ला झाड लिया। कुछ ऐसे ही चर्चित कांड के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड जगत में बड़ी चर्चा का विषय रहे।

प्रिटी जिंटा का न्यूड MMS—

{ यह भी पढ़ें:- तैमूर को घुमाने निकलीं करीना, देखिये दोनों की क्यूट फोटोज़ }

साल 2005 में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा का कथित एमएमएस काफी चर्चित रहा। इस वीडियो में प्रीति को बाथरूम में न्यूड होकर नहाते हुए दिखाया गया था। दावा किया गया था कि होटल के बाथरूम में जब प्रिटी नहा रही थीं तो होटल स्टाफ के किसी व्यक्ति ने मोबाइल कैमरे से क्लिप तैयार कर ली थी। इस कांड के बाद प्रीति काफी निराश हुई थी।

{ यह भी पढ़ें:- पोल डांस करती नजर आयीं मलाइका अरोड़ा, देखें वीडियो }

करीना कपूर-शाहिद का लिपलॉक—

साल 2004 में करीना कपूर और शाहिद कपूर का किसिंग सीन काफी वायरल हुआ था। यह क्लिप मीडिया की सुर्खियों में कई दिनों तक छाई रही थी। हालांकि करीना-शाहिद ने इसे फेक बताते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया था।

{ यह भी पढ़ें:- पद्मावती पर ​दीपिका की सफाई, सुनकर दंग रह गए दबंग सलमान }

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल का MMS—

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ के नाम से इंटरनेट पर जारी हुआ एक MMS खूब वायरल हुआ था। ऐसा दावा किया गया कि यह विवादित एमएमएस कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ का है।

मोना सिंह का न्यूड MMS—

{ यह भी पढ़ें:- फिल्म के प्रमोशन के दौरान छेड़छाड़ का शिकार हुई ये एक्ट्रेस, तमाशा देखते रहे टीम मेम्बर }

टेलीविजन स्टार मोना सिंह के एक वीडियो ने टेलीविज़न जगत में सनसनी मचा दी थी। वीडियो में मोना थी या उनकी हमशक्ल, इस बात का पता पुलिस आज तक नहीं लगा पाई लेकिन MMS सोशल मीडिया में वायरल हो गया था।

 

 

{ यह भी पढ़ें:- सनी लियोनी का चौंकाने वाला खुलासा, इनबॉक्स में लोग करते हैं ऐसे मैसेज }

Loading...