1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Bollywood Actresses : विदेशों में जन्मीं हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस, देखें पूरी लिस्ट

Bollywood Actresses : विदेशों में जन्मीं हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस, देखें पूरी लिस्ट

बी टाउन के सेलेब्स अपनी जबरदस्त एक्टिंग और ग्लैमरस लाइफ के चलते दुनियाभर में मशहूर हैं। लोगों के दिलों पर राज करने वाले सेलेब्स में कुछ कुछ सितारे भारत में पैदा नहीं हुए थे।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Bollywood Actresses : बी टाउन के सेलेब्स अपनी जबरदस्त एक्टिंग और ग्लैमरस लाइफ के चलते दुनियाभर में मशहूर हैं। लोगों के दिलों पर राज करने वाले सेलेब्स में कुछ कुछ सितारे भारत में पैदा नहीं हुए थे। आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जिसका जन्म दूसरे देश में हुआ है। ये अभिनेत्रियां अपनी  एक्टिंग के बदौलत लोगों के दिलों में राज कर रही हैं।

पढ़ें :- शाहरुख खान ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, कहा-हमें वह सब संजोना चाहिए जो हमारे संविधान ने हमें दिया

 

 

Nargis-Fakhri-6-2

नरगिस फाखरी
हिन्दी सिनेमा जगत में अपनी अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री नरगिस फाखरी मूल रूप से अमेरिका की हैं। फिल्म रॉकस्टार में अपने अभिनय से नरगिस ने दर्शकों के बीच खूब वाहवाही बटोरी। नरगिस के करियर की यह पहली फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। फिर ये कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आईं।

पढ़ें :- Kangana Ranaut Review Pathaan: पठान देख कंगना रनौत के बदल गए सुर, ऐसी फिल्में...

सनी लियोन
ये भारतीय और कनेडियाई मूल की अभिनेत्री हैं। पहले ये पॉर्नस्टार हुआ करती थीं। बिग बॉस में जब इन्होंने हिस्सा लिया था। इन्होंने महेश भट्ट की फिल्म जिस्म-2 में काम किया था। यह फिल्म बहुत ही हिट रही थी।


एली अवराम
बचपन से ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने का सपना देखने वाली अभिनेत्री एली अवराम का नाता ग्रीक-स्वीडिश से है। फ़िल्म मिक्की वायरस से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एली भले ही ज्यादा कुछ नहीं कर पाईं, लेकिन बिग बॉस के प्रतिभागी के रूप में इन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

जैकलीन फर्नांडिस
अपनी खूबसूरत अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस श्रीलंकाई क्वीन हैं।

पढ़ें :- Preeti Zinta Baby First Pic: प्रीति जिंटा ने शेयर की जय और जिया की बेहद क्यूट तस्वीर

 

कैटरीना कैफ
फ्लॉप फिल्म बूम से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री कैटरीना कैफ ब्रिटिश से हैं। आज कैटरीना ग्लैमर के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करती हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...