आदित्य पंचोली पर मारपीट और शोषण का आरोप, कंगना रनौत की बहन ने दर्ज कारवाई शिकायत

adit panchauli
आदित्य पंचोली पर मारपीट और शोषण का आरोप, कंगना रनौत की बहन ने दर्ज कारवाई शिकायत

मुंबई। बॉलीवुड के सबसे विवादित अभिनेताओं में से एक आदित्य पंचोली एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं। हाल ही में आदित्य पर बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन ने गंभीर आरोप लगाए हैं। मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में रंगोली ने ई-मेल के जरिए एक्टर पर मारपीट और शोषण की शिकायत दर्ज करवाई है। कंगना की शिकायत को झूठा बताते हुए आदित्य ने उन्हीं की शिकायत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है।

Bollywood Aditya Pancholi Accused For Assault And Exploitation By The Sister Of A Famous Actress :

13 साल पहले का है मामला

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोप में कहा गया है कि 54 साल के आदित्य ने कंगना के शुरूआती करियर के दौरान उसका शोषण किया और उसके साथ कई बार मारपीट की। शिकायत में ये भी कहा गया है कि आदित्य की पत्नी जरीना वहाब को भी इसकी पूरी जानकारी थी। घटना 13 साल पुरानी है। जब कंगना-आदित्य का अफेयर था और वो लिव-इन रिलेशनशिप में थे।

मुझे फंसाने की कोशिश की जा रही है: आदित्य

पूरे मामले पर पंचोली का कहना है कि ये मेरे खिलाफ साजिश है। मुझे हैरानी हुई, जब इस साल 25 अप्रैल को वर्सोवा पुलिस मेरे घर पर एक नोटिस के साथ पहुंची। उसी दिन मैंने जांच अधिकारी को मेरे द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो के बारे में सूचित किया। इस वीडियो में मुझे एक्ट्रेस के वकील ने धमकी देते हुए कहा था कि अगर मैंने मानहानि का दावा वापस नहीं लिया तो मुझ पर झूठा आरोप लगाकर केस दर्ज करवाया जाएगा। वहीं माना जा रहा है कि अब ये मामला और भी तूल पकड़ेगा और अभिनेता मुश्किल में फंस सकते हैं।

हालांकि, आदित्य पंचोली कंगना के खिलाफ लीगल ऐक्शन लेने जा रहे हैं। आदित्य की शिकायत में यह दावा किया गया है कि कंगना के वकील ने उनके (आदित्य) खिलाफ रेप केस फाइल करने की धमकी दी है, जिससे कि ऐक्टर इनकार भी कर चुके हैं।

यह शिकायत वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई है और आदित्य की ओर से सबूत के तौर पर विडियोज़ और फोन रेकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपे गए हैं, क्योंकि उनका मानना है कि रेप सबसे घिनौना क्राइम है।

मुंबई। बॉलीवुड के सबसे विवादित अभिनेताओं में से एक आदित्य पंचोली एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं। हाल ही में आदित्य पर बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन ने गंभीर आरोप लगाए हैं। मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में रंगोली ने ई-मेल के जरिए एक्टर पर मारपीट और शोषण की शिकायत दर्ज करवाई है। कंगना की शिकायत को झूठा बताते हुए आदित्य ने उन्हीं की शिकायत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है। 13 साल पहले का है मामला पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोप में कहा गया है कि 54 साल के आदित्य ने कंगना के शुरूआती करियर के दौरान उसका शोषण किया और उसके साथ कई बार मारपीट की। शिकायत में ये भी कहा गया है कि आदित्य की पत्नी जरीना वहाब को भी इसकी पूरी जानकारी थी। घटना 13 साल पुरानी है। जब कंगना-आदित्य का अफेयर था और वो लिव-इन रिलेशनशिप में थे। मुझे फंसाने की कोशिश की जा रही है: आदित्य पूरे मामले पर पंचोली का कहना है कि ये मेरे खिलाफ साजिश है। मुझे हैरानी हुई, जब इस साल 25 अप्रैल को वर्सोवा पुलिस मेरे घर पर एक नोटिस के साथ पहुंची। उसी दिन मैंने जांच अधिकारी को मेरे द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो के बारे में सूचित किया। इस वीडियो में मुझे एक्ट्रेस के वकील ने धमकी देते हुए कहा था कि अगर मैंने मानहानि का दावा वापस नहीं लिया तो मुझ पर झूठा आरोप लगाकर केस दर्ज करवाया जाएगा। वहीं माना जा रहा है कि अब ये मामला और भी तूल पकड़ेगा और अभिनेता मुश्किल में फंस सकते हैं। हालांकि, आदित्य पंचोली कंगना के खिलाफ लीगल ऐक्शन लेने जा रहे हैं। आदित्य की शिकायत में यह दावा किया गया है कि कंगना के वकील ने उनके (आदित्य) खिलाफ रेप केस फाइल करने की धमकी दी है, जिससे कि ऐक्टर इनकार भी कर चुके हैं। यह शिकायत वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई है और आदित्य की ओर से सबूत के तौर पर विडियोज़ और फोन रेकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपे गए हैं, क्योंकि उनका मानना है कि रेप सबसे घिनौना क्राइम है।