अक्षय कुमार की इस हरकत से नाराज हुआ ‘Laxmmi Bomb’ का डायरेक्टर, छोड़ दी फ‍िल्म

akshay
अक्षय कुमार की इस हरकत से नाराज हुआ 'Laxmmi Bomb' का डायरेक्टर, छोड़ दी फ‍िल्म

मुंबई। बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb) का पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ था। सामने आए लक्ष्मी बॉम्ब के फर्स्ट लुक को देखने के बाद अक्षय कुमार की जमकर तारीफे की जा रही हैं। वहीं इस पोस्टर को रिलीज होने से राघव लॉरेंस नाखुश हैं। राघव ने बताया कि जहां आपको इज्जत न मिले वहां पैर नहीं रखना चाहिए।

Bollywood Akshay Kumar Film Laxmmi Bomb Director Ragahv Lawrence Leaves Film Announces On Social Media :

डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने इस बात खुलासा काफी धमाकेदार की है। उन्होंने फिल्म छोड़ने की जानकारी सोशल मीडिया पर एक नोट के जरिए दी है। खबरों की मानें तो राघव इस बात से बेहद दुखी हैं कि उन्हें बिना बिताए और बिना कुछ डिस्कस किए फिल्म के पोस्टर को रिलीज कर दिया गया। इसी वजह से अब राघव ने फिल्म को डायरेक्ट न करने का फैसला किया है।

ट्विटर पर इसकी घोषणा करते हुए राघव ने एक पोस्ट लिखा, ‘हैलो दोस्तों, तमिल में एक पुरानी कहावत है कि उस घर में पैर भी मत रखो जहां इज्जत न मिले। इस दुनिया में दौलत और शोहरत से ज्यादा एक व्यक्ति के लिए उसका आत्मसम्मान मायने रखता है। इसलिए मैंने फैसला किया है कि मैं ‘कंचना’ के हिंदी रीमेक यानी ‘लक्ष्मी बम’ को डायरेक्ट नहीं करूंगा।

डायरेक्ट ने आगे लिखा कि इसकी वजह के बारे में नहीं बताना चाहता क्योंकि इसके पीछे कई कारण हैं। लेकिन उनमें से एक वजह यह है कि आज (18 मई) को फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर मेरी बिना किसी जानकारी के रिलीज कर दिया गया। इस बारे में मुझसे कुछ बात भी नहीं की गई और इस रिलीज के बारे में मुझे किसी तीसरे शख्स से पता चला।

एक निर्देशक के लिए यह बड़ा दुखदायी होता है कि उसी की फिल्म के पोस्टर रिलीज के बारे में उसे किसी अन्य से पता चले और उसे खुद को इस बारे में जानकारी तक न हो। मुझे बहुत ही बेइज्जती महसूस हो रही है और दुख भी। एक क्रिएटर के तौर पर मैं पोस्टर के डिजाइन से भी खुश नहीं हूं। ऐसा किसी अन्य डायरेक्टर के साथ नहीं होना चाहिए।’

मुंबई। बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) का पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ था। सामने आए लक्ष्मी बॉम्ब के फर्स्ट लुक को देखने के बाद अक्षय कुमार की जमकर तारीफे की जा रही हैं। वहीं इस पोस्टर को रिलीज होने से राघव लॉरेंस नाखुश हैं। राघव ने बताया कि जहां आपको इज्जत न मिले वहां पैर नहीं रखना चाहिए। डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने इस बात खुलासा काफी धमाकेदार की है। उन्होंने फिल्म छोड़ने की जानकारी सोशल मीडिया पर एक नोट के जरिए दी है। खबरों की मानें तो राघव इस बात से बेहद दुखी हैं कि उन्हें बिना बिताए और बिना कुछ डिस्कस किए फिल्म के पोस्टर को रिलीज कर दिया गया। इसी वजह से अब राघव ने फिल्म को डायरेक्ट न करने का फैसला किया है। ट्विटर पर इसकी घोषणा करते हुए राघव ने एक पोस्ट लिखा, 'हैलो दोस्तों, तमिल में एक पुरानी कहावत है कि उस घर में पैर भी मत रखो जहां इज्जत न मिले। इस दुनिया में दौलत और शोहरत से ज्यादा एक व्यक्ति के लिए उसका आत्मसम्मान मायने रखता है। इसलिए मैंने फैसला किया है कि मैं 'कंचना' के हिंदी रीमेक यानी 'लक्ष्मी बम' को डायरेक्ट नहीं करूंगा। डायरेक्ट ने आगे लिखा कि इसकी वजह के बारे में नहीं बताना चाहता क्योंकि इसके पीछे कई कारण हैं। लेकिन उनमें से एक वजह यह है कि आज (18 मई) को फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर मेरी बिना किसी जानकारी के रिलीज कर दिया गया। इस बारे में मुझसे कुछ बात भी नहीं की गई और इस रिलीज के बारे में मुझे किसी तीसरे शख्स से पता चला। एक निर्देशक के लिए यह बड़ा दुखदायी होता है कि उसी की फिल्म के पोस्टर रिलीज के बारे में उसे किसी अन्य से पता चले और उसे खुद को इस बारे में जानकारी तक न हो। मुझे बहुत ही बेइज्जती महसूस हो रही है और दुख भी। एक क्रिएटर के तौर पर मैं पोस्टर के डिजाइन से भी खुश नहीं हूं। ऐसा किसी अन्य डायरेक्टर के साथ नहीं होना चाहिए।'