बॉलीवुड और टीवी की कामुक एक्ट्रेस आज मना रहीं है अपना 38वां जन्मदिन

शमा सिकंदर
बॉलीवुड और टीवी की कामुक एक्ट्रेस आज मना रहीं है अपना 38वां जन्मदिन

नई दिल्ली। ‘ये मेरी लाइफ है’ टीवी सीरियल से मशहूर हुई शमा सिकंदर अचानक ही टीवी की दुनिया से गायब हो गईं। मगर जब इनकी इंटरनेट पर वापसी हुई तो कोई भी एक नजर में इन्हें पहचान ना सका। आज के समय में शमा फिटनेस के साथ सुंदरता में भी इंडस्ट्री की ना जाने कितनी ही हीरोइनों को मात देती हैं। आज शमा का बर्थ-डे है और वे 38 वर्ष की हो गई हैं। आइए उनके जन्मदिन पर उनके कुछ फिटनेस और ब्यूटी सीक्रेट जानते हैं।

Bollywood And Tvs Erotic Actress Today Is Celebrating Her 38th Birthday :

एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में शमा ने बताया कि अपनी बॉडी से फैट कम करने, उसे फिट और हेल्दी बनाए रखने के लिए वे सुबह उठते ही खाली पेट कार्डियो एक्सरसाइज करती हैं। ये एक्सरसाइज कम से कम 20 मिनट से एक घंटे तक चलती है। इसके बाद वे कुछ खाती हैं।

शमा सिकंदर की डायट
दिन की शुरुआत हेल्दी और टेस्टी स्मूदी यानी मिल्क या फ्रूट शेक से होती है। दिनभर में अधिक से अधिक प्रोटीन, कार्ब्स लेती हैं। कैलोरी को दूर रखती हैं। शमा कभी-कभी टला-भुना और मीठा भोजन भी कर लेती हैं मगर इसके साथ एक्सरसाइज का बैलेंस बनाए रखती हैं।

शमा रोजाना करती हैं ये एक काम
फिट बॉडी और ग्लोइंग त्वचा के लिए शमा दिनभर में अधिक से अधिक पानी पीती हैं। पानी बॉडी से अनचाहे टोक्सिन को बाहर करता है और बॉडी को अन्दर से हाइड्रेट करके बाहर त्वचा को खूबसूरत और प्राकृतिक रूप से चमकदार बनाता है।

 

नई दिल्ली। 'ये मेरी लाइफ है' टीवी सीरियल से मशहूर हुई शमा सिकंदर अचानक ही टीवी की दुनिया से गायब हो गईं। मगर जब इनकी इंटरनेट पर वापसी हुई तो कोई भी एक नजर में इन्हें पहचान ना सका। आज के समय में शमा फिटनेस के साथ सुंदरता में भी इंडस्ट्री की ना जाने कितनी ही हीरोइनों को मात देती हैं। आज शमा का बर्थ-डे है और वे 38 वर्ष की हो गई हैं। आइए उनके जन्मदिन पर उनके कुछ फिटनेस और ब्यूटी सीक्रेट जानते हैं। https://www.instagram.com/p/BzM1Jw6AAOY/ एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में शमा ने बताया कि अपनी बॉडी से फैट कम करने, उसे फिट और हेल्दी बनाए रखने के लिए वे सुबह उठते ही खाली पेट कार्डियो एक्सरसाइज करती हैं। ये एक्सरसाइज कम से कम 20 मिनट से एक घंटे तक चलती है। इसके बाद वे कुछ खाती हैं। https://www.instagram.com/p/B0Cy3sdA5qX/ शमा सिकंदर की डायट दिन की शुरुआत हेल्दी और टेस्टी स्मूदी यानी मिल्क या फ्रूट शेक से होती है। दिनभर में अधिक से अधिक प्रोटीन, कार्ब्स लेती हैं। कैलोरी को दूर रखती हैं। शमा कभी-कभी टला-भुना और मीठा भोजन भी कर लेती हैं मगर इसके साथ एक्सरसाइज का बैलेंस बनाए रखती हैं। https://www.instagram.com/p/BvGaHmOAPDc/ शमा रोजाना करती हैं ये एक काम फिट बॉडी और ग्लोइंग त्वचा के लिए शमा दिनभर में अधिक से अधिक पानी पीती हैं। पानी बॉडी से अनचाहे टोक्सिन को बाहर करता है और बॉडी को अन्दर से हाइड्रेट करके बाहर त्वचा को खूबसूरत और प्राकृतिक रूप से चमकदार बनाता है। https://www.instagram.com/p/B0aGPqFAc4N/ https://www.instagram.com/p/B0m6BKZg4DU/