बाहुबली की देवसेना का पैर फ्रैक्चर, शूटिंग के दौरान ऐसे हुआ हादसा

anushka shethy
बाहुबली की देवसेना का पैर फ्रैक्चर, शूटिंग के दौरान ऐसे हुआ हादसा

नई दिल्ली। फ़िल्मी जगत में इतिहास रचने वाली फिल्म ‘बाहुबली’ की देवसेना यानी कि एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि शूटिंग के दौरान अनुष्का शेट्टी को चोट लग गई है और डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिन आराम करने के लिए कहा है।

Bollywood Baahubali Actress Anushka Shetty Got Injured While Shooting Sye Raa Narasimha Reddy :

दरअसल अनुष्का जल्द ही चिरंजीवी के साथ फिल्म सैरा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy) में नज़र आने वाली हैं। जिसके लिए एक्ट्रेस लगातार शूटिंग भी कर रही हैं। खबर है कि शूटिंग के दौरान अनुष्का को चोट लग गई जिसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने के लिए कहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के एक सीन को शूट करने के दौरान अनुष्का के पैर में चोट लग गई जिससे उनके पैर में फ्रैक्चर आ गया। बताया जा रहा है कि अनुष्का इस बात को अपने फैन्स के सामने लाकर उन्हें दुखी नहीं करना चाहती थीं इसलिए उन्होंने चुपचाप इस चोट का ट्रीटमेंट लिया। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें कुछ दिन आराम करने के लिए सुझाव दिया है। बताया जा रहा है कि अनुष्का जल्द ही ठीक होकर सेट पर वापसी करेंगी।

आपको बता दें कि ‘सैरा नरसिम्हा रेड्डी’ साउथ की इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। कुछ दिन पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। अनुष्का शेट्टी इस फिल्म में कैमियो रोल करेंगी। वहीं बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन का भी इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस होगा। फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

नई दिल्ली। फ़िल्मी जगत में इतिहास रचने वाली फिल्म 'बाहुबली' की देवसेना यानी कि एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि शूटिंग के दौरान अनुष्का शेट्टी को चोट लग गई है और डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिन आराम करने के लिए कहा है। दरअसल अनुष्का जल्द ही चिरंजीवी के साथ फिल्म सैरा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy) में नज़र आने वाली हैं। जिसके लिए एक्ट्रेस लगातार शूटिंग भी कर रही हैं। खबर है कि शूटिंग के दौरान अनुष्का को चोट लग गई जिसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने के लिए कहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के एक सीन को शूट करने के दौरान अनुष्का के पैर में चोट लग गई जिससे उनके पैर में फ्रैक्चर आ गया। बताया जा रहा है कि अनुष्का इस बात को अपने फैन्स के सामने लाकर उन्हें दुखी नहीं करना चाहती थीं इसलिए उन्होंने चुपचाप इस चोट का ट्रीटमेंट लिया। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें कुछ दिन आराम करने के लिए सुझाव दिया है। बताया जा रहा है कि अनुष्का जल्द ही ठीक होकर सेट पर वापसी करेंगी। आपको बता दें कि ‘सैरा नरसिम्हा रेड्डी’ साउथ की इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। कुछ दिन पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। अनुष्का शेट्टी इस फिल्म में कैमियो रोल करेंगी। वहीं बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन का भी इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस होगा। फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।