1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Bollywood Boycott Trend: Kartik Aryan ने स्टार किड्स पर साधा निशाना, कहा कुछ ऐसा उड़े फैन्स के होश

Bollywood Boycott Trend: Kartik Aryan ने स्टार किड्स पर साधा निशाना, कहा कुछ ऐसा उड़े फैन्स के होश

बायकॉट ट्रेंड के बीच बॉलीवुड की फिल्में लगातार पिट रही है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 (bhool bhulaiya 2) के बाद कोई भी फिल्म सफल नहीं हो पाई है. अपनी सफलता से कार्तिक काफी खुश हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood Boycott Trend: बायकॉट ट्रेंड के बीच बॉलीवुड की फिल्में लगातार पिट रही है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 (bhool bhulaiya 2) के बाद कोई भी फिल्म सफल नहीं हो पाई है. अपनी सफलता से कार्तिक काफी खुश हैं.

पढ़ें :- पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत पर झूमा बॉलीवुड, ट्वीट कर फैन्स को दी बधाई

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने स्टार किड्स और बॉलीवुड की फ्लॉप फिल्मों (bollywood flop movies) पर बड़ा बयान दिया है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने कहां कि मैं पेडेड नहीं हूं जिस तरह से बॉलीवुड के इंसाइडर्स है.

नेपो किड्स पर तंज कसते हुए कार्तिक ने कहा कि उनकी तरह किसी बैंकिंग के साथ नहीं आते. फ्लॉप फिल्मों के बारे में बात करते हुए कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने कहा कि वह एक बी फिल्म का फ्लॉप होना सहन नहीं कर सकते.

क्योंकि अगर उनकी फिल्म फ्लॉप हो जाएगी तो उन्हे आगे आसानी से मौके नहीं मिलेंगे. कार्तिक ने कहा मैं आउटसाइडर हूं इसलिए मुझे इस बात की चिंता है बाकी इंसाइडर्स के पास तो ढेरों मौके होते हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने यह भी बताया कि वह एक साल से सिंगल हैं.

साथ ही वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में कोई बात नहीं करना चाहते. बीते दिनों कार्तिक आर्यन ने उस समय वाहवाही बटोरी थी. जब उन्होंने पान मसाला एड एंडोर्स करने से मना कर दिया था.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...