बॉलीवुड इस डायरेक्टर ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लेकर किया ट्वीट, कहा- समझ नहीं आता क्यूं दोनों…..

anil sharma tweet
बॉलीवुड डायरेक्टर अनिल शर्मा ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लेकर किया ट्वीट, कहा- समझ नहीं आता क्यूं दोनों.....

मुंबई। आर्टिकल 370 को लेकर अभी तक सोशल मीडिया पर गहमा-गर्मी हो रहीं है। जिसके चलते बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी पर आर्टिकल 370 और 35 ए हटने के विरोध में निशाना साधते हुए ट्वीट किया है।

Bollywood Director Anil Sharma Tweeted About Rahul Gandhi And Priyanka Gandhi Said Why Dont You Understand :

अनिल शर्मा ने ट्वीट कर कहा, “”मुझे व्यक्तिगत तौर पर ना राहुल गांधी से कोई इश्यू है ना प्रियंका गांधी जी से… मेरे लिए दोनों ठीक हैं… लेकिन समस्या है उनकी विचारधारा से कश्मीर के बारे में। समझ नहीं आता क्यूं दोनों अनुच्छेद 370 व 35ए हटाने के विरोध में हैं। वोट बैंक? लेकिन इस तरीके से वोट नहीं आते।”

वहीं, उन्होंने दूसरा ट्वीट कर कहा, “नेहरुजी ख़ानदानी रईश थे। मगर सब त्याग कर आज़ादी के रास्ते पर चले। जरूरी नहीं था ना आसान ही था उनके लिये। मगर उन्होंने किया, जेल भी गये कई बार। PM बनने के बाद देश को काफी तरक्की भी दिलाई। मगर हालत के तहत उनसे कुछ गलतियां भी हुईं।कश्मीर उनमें से एक है। आज होते तो स्वीकार करते।”

इससे पहले भी अनिल शर्मा ने आर्टिकल 370 को लेकर ट्वीट किया था। बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर अनिल शर्मा ने धर्मेंद्र और सनी देओल के साथ कई सुपरहिट फिल्में बनाई है।

मुंबई। आर्टिकल 370 को लेकर अभी तक सोशल मीडिया पर गहमा-गर्मी हो रहीं है। जिसके चलते बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी पर आर्टिकल 370 और 35 ए हटने के विरोध में निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। अनिल शर्मा ने ट्वीट कर कहा, "''मुझे व्यक्तिगत तौर पर ना राहुल गांधी से कोई इश्यू है ना प्रियंका गांधी जी से... मेरे लिए दोनों ठीक हैं... लेकिन समस्या है उनकी विचारधारा से कश्मीर के बारे में। समझ नहीं आता क्यूं दोनों अनुच्छेद 370 व 35ए हटाने के विरोध में हैं। वोट बैंक? लेकिन इस तरीके से वोट नहीं आते।'' https://twitter.com/Anilsharma_dir/status/1162610948735229953 वहीं, उन्होंने दूसरा ट्वीट कर कहा, "नेहरुजी ख़ानदानी रईश थे। मगर सब त्याग कर आज़ादी के रास्ते पर चले। जरूरी नहीं था ना आसान ही था उनके लिये। मगर उन्होंने किया, जेल भी गये कई बार। PM बनने के बाद देश को काफी तरक्की भी दिलाई। मगर हालत के तहत उनसे कुछ गलतियां भी हुईं।कश्मीर उनमें से एक है। आज होते तो स्वीकार करते।" https://twitter.com/Anilsharma_dir/status/1162618294135906304 इससे पहले भी अनिल शर्मा ने आर्टिकल 370 को लेकर ट्वीट किया था। बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर अनिल शर्मा ने धर्मेंद्र और सनी देओल के साथ कई सुपरहिट फिल्में बनाई है। https://twitter.com/Anilsharma_dir/status/1161516480439173121