1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Bollywood Diwali Party: इंडियन अवतार में Iulia Vantur तो Salman Khan गुस्से में आए नजर… देखें कौन कौन हुआ पार्टी में शामिल

Bollywood Diwali Party: इंडियन अवतार में Iulia Vantur तो Salman Khan गुस्से में आए नजर… देखें कौन कौन हुआ पार्टी में शामिल

आज दिवाली छोटी दिवाली है बॉलीवुड स्टार्स का हर त्योहार बेहद खास होते हैं। स्टार्स की पार्टी की रौनक का हर किसी को इंतजार रहता है। सितारों के घर दीपावली पार्टीज आरम्भ हो गई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: आज दिवाली छोटी दिवाली है बॉलीवुड स्टार्स का हर त्योहार बेहद खास होते हैं। स्टार्स की पार्टी की रौनक का हर किसी को इंतजार रहता है। सितारों के घर दीपावली पार्टीज आरम्भ हो गई है।

पढ़ें :- सलमान खान ने किया ऐसा काम, लोग बोले क्यूट हरकत करने में माहिर है ये अभिनेता

सलमान खान (Salman Khan) एवं यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) मंगलवार शाम को साथ में प्रोड्यूसर रमेश तौरानी (Producer Ramesh Taurani) की दीपावली पार्टी (Diwali Party) में पहुंचे। दोनों एक ही गाड़ी से आए थे। सलमान खान (Salman Khan) ने इस के चलते जहां ब्लैक शर्ट एवं ब्लैक जीन्स पहनी थी।

वहीं यूलिया (Iulia Vantur) ने ब्लैक येलो एवं व्हाइट कलर की पोल्का साड़ी पहनी थी। सलमान हालांकि गाड़ी से उतरने के पश्चात् डायरेक्ट वेन्यू पर चले गए थे। वहीं यूलिया (Iulia Vantur) ने तस्वीरें क्लिक कराईं तथा फिर वह भी वेन्यू पर चली गई थीं। बता दें कि बहुत वक़्त से सलमान एवं यूलिया (Iulia Vantur) का नाम चर्चाओं में है।

यूलिया, सलमान के परिवार के भी बहुत नजदीक हैं। वह उनके प्रत्येक कार्यक्रम में साथ होती हैं। वहीं सलमान भी किसी इवेंट अथवा फंक्शन में यूलिया के साथ ही जाते हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने कभी रिश्ते की खबरों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। सलमान, यूलिया को पर्सनली तथा प्रोफेशनली बहुत समर्थन करते हैं।

आपको बता दें वर्ष 2010 में यूलिया एवं सलमान की मुलाकात हुई थी। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, वर्ष 2012 में वह फिर से भारत आईं। उन्होंने यहां कई मूवीज के ऑडिशन दिए।

इस बीच सलमान खान ने उनके रुकने की व्यवस्था अपने पनवेल फार्महाउस पर की थी। इसके पश्चात यूलिया फिल्म ‘ओ तेरी’ में सलमान के साथ एक आइटम सॉन्ग में दिखाई दी।

इसके लिए उन्हें अच्छी-खासी फीस भी मिली थी। कहा जाता है कि साथ काम करने के पश्चात् दोनों के बीच एवं नजदीकियां बढ़ गईं। यही नहीं, दोनों पब्लिक में साथ-साथ नजर आने लगे।

पढ़ें :- Vicky-Katrina Wedding: विक्की-कैटरीना की शादी की गेस्ट्स लिस्ट हुई तैयार, Invitation लिस्ट से गायब हुए ये नाम

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...