1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड फिल्म director अली अब्बास जफर ने गुपचुप की शादी, तस्वीर शेयर कर बोले-बिस्मिल्लाह

बॉलीवुड फिल्म director अली अब्बास जफर ने गुपचुप की शादी, तस्वीर शेयर कर बोले-बिस्मिल्लाह

Bollywood Film Director Ali Abbas Zafars Secret Wedding Bismillah Shared The Picture

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी फिल्मों के निर्देशक अली अब्बास जफर ने अचानक शादी करके हैरान कर दिया है। इस गुड न्यूज को सोशल मीडिया पर एक प्यारी तस्वीर के साथ शेयर किया। फिल्ममेकर ने अचानक शादी कर फैंस व फिल्मी सितारों को चौंका दिया है। लेकिन निर्देशक को बॉलीवुड सेलेब्स ने शादी की शुभकामनाएं दीं।

पढ़ें :- Death anniversary: श्रीदेवी शादी से पहले बांध चुकी थी बोनी कपूर को राखी, इस सुपरस्टार से की थी पहली शादी

अली अब्बास जफर ने हमसफर के साथ फोटो तो शेयर की लेकिन अभी तक उनकी पत्नी कौन हैं इस बारे में खुलासा नहीं किया है। तस्वीर में भी उनकी पत्नी का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है। तस्वीर पोस्ट करते हुए अली ने लिखा, बिस्मिल्लाह।


अली अब्बास जफर को शादी की शुभकामनाएं देने के मामले में उनकी फिल्म में काम कर चुकी कैटरीना कैफ से लेकर इजाबेल और सुनील ग्रोवर जैसे कई स्टार्स आगे रहे। वहीं ढेर सारे फैंस ने भी अली अब्बास को उनकी शादी की शुभकामनाएं दीं।

 

डेब्यू अली अब्बास जफर दिल्ली यूनिवर्सिटी के फेमस कॉलेज करोड़मल से पासआउट हैं। जिन्होंने यशराज फिल्म्स के साथ कई प्रोजेक्ट पर काम किया। उन्होंने मेरे ब्रदर की दुल्हन से डेब्यू किया। रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर के साथ अली ने गुंड फिल्म बनाई। जिसमें प्रियंका चोपड़ा भी नजर आई। इस फिल्म को अच्छे रिव्यू मिले और कमाई भी अच्छी की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...