लखनऊ की सड़कों पर अगले हफ्ते नज़र आएंगे ये बॉलीवुड स्टार

मुंबई। नवाबों का शहर कहा जाने वाला ‘लखनऊ’ आजकल बॉलीवुड को कुछ ज्यादे ही रास आ रहा है। आए दिन राजधानी की सड़कों पर बॉलीवुड के नए-नए स्टार दिख जा रहे है। अब अगले हफ्ते से फरहान अख्तर और डायना पेंटी की जोड़ी राजधानी की सड़कों पर दिखने वाली है। यह हम इसलिए कह रहे है क्योकि अभिनेता फरहान अख़्तर की आने वाली फ़िल्म “लखनऊ सेंट्रल” की शूटिंग अगले सप्ताह लखनऊ में की जाएगी।



लखनऊ सेंट्रल नामक यह फिल्म यूपी और बिहार के एक नौजवान पर आधारित है। इस फिल्म की मुख्य भूमिका में फरहान अख्तर और डायना पेंटी नज़र आएंगे। लीक से हटकर काम करने वाले फहरान इस फिल्म में भी कुछ अलग करते दिखेंगे। इस फ़िल्म में फरहान एक स्ट्रगलिंग भोजपुरी एक्टर के किरदार में नज़र आएंगे, जहां वो मनोज तिवारी के फैन के रूप में दिखाई देंगे।




फ़िल्म की शूटिंग के लिए राजधानी के क़ैसरबाग का इलाका चुना गया है और इसी लोकेशन पर यह फिल्म शूट भी होने वाली है जिसको लेकर तैयारियां शुरू कर दी गयी है। इस फिल्म के निर्देशक रंजीत तिवारी और निर्माता निखिल आण्डवाणी हैं। फ़िल्म 15 सितंबर को रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म मे फरहान मनोज तिवारी के फ़ैन बने हुए है। फ़िल्म के निर्माता निखिल आण्डवाणी ने कहा, “ये एक नायाब कहानी है जो जेल और उसके कदियों पर आधारित है।” फरहान का मानना है कि ये फ़िल्म उत्तर-प्रदेश और बिहार के निवासियों को बेहद पसंद आएगी।