1. हिन्दी समाचार
  2. बड़ी खबर
  3. बॉलीवुड इंडस्ट्री ने खोया फिर एक सितारा, कोरोना के चलते हुई मौत

बॉलीवुड इंडस्ट्री ने खोया फिर एक सितारा, कोरोना के चलते हुई मौत

Bollywood Industry Lost A Star Died Due To Corona

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: इस साल बॉलीवुड इंडस्ट्री ने कई दिग्गज सितारे खो दिये ये साल हर किसी के लिए कुछ न कुछ समस्या ले कर आया है। दरअसल, एक और ऐसी खबर सामने आई है। जिसने सबके होश उड़ा दिये। दरअसल बीते दिन फिर एक कलाकार की कोरोना के चलते मौत हो गई।  सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में नजर आए शानदार एक्टर हरीश बंचटा का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया है।

पढ़ें :- कई राज्यों में बर्बाद हो रही वैक्सीन खुराक, झिझक के कारण टीका लगवाने नहीं आ रहे लोग

12 लोगों की कोविड के चलते हुई मौत

वो हिमांचल प्रदेश के थे और मंगलवार को इस राज्य में करीब 12 लोगों की मौत कोविड के कारण हुई थी और उनमें से एक ये अभिनेता भी हैं। पता चला है कि अभिनेता को बुखार आया था और इसके बाद उनकी हालत काफी ज्यादा बिगड़ गई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक उनको इतना भी ज्यादा बुखार नहीं थी कि उनकी जान चली जाए। इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था जो कि पॉजिटिव आया था। हरीश की मौत से उनका परिवार काफी ज्यादा गम में है और उनके आकस्मिक मौत से सभी लोग काफी हैरान है। फिल्म बजरंगी भाईजान में हरीश के रोल की बात करें तो उन्होने पाकिस्तान के पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया था। हरीश की उम्र 48 थी और पिछले काफी समय से वो इंडस्ट्री से जुड़े थे और कई शानदार फिल्मों में बेहरतरीन किरदार निभाए थे। हालांकि किसी बड़े सितारे की तरफ से उनको लेकर किसी तरह का पोस्ट सामने नहीं आया है।

पढ़ें :- सूरज बड़जात्या ने सलमान खान को लेकर किया खुलासा, इस फिल्म को लेकर कही ये बात

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...