1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Asif basra के सुसाइड से दुखी हुई बॉलीवुड इंडस्ट्री, ट्वीट कर जताया शोक…

Asif basra के सुसाइड से दुखी हुई बॉलीवुड इंडस्ट्री, ट्वीट कर जताया शोक…

Bollywood Industry Saddened By Asif Basra Suicide Mourning Tweet

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड के लिए गुरूवार का दिन एक और मनहूस खबर लेकर आया। जब थियेटर और फिल्मों के मशहूर अभिनेता आसिफ बसरा के उनके हिमाचल के घर में आत्महत्या से निधन की खबर आई। आसिफ बसरा के निधन से बॉलीवुड में एक बार फिर मातम पसर गया।

पढ़ें :- Sunny Deol ने दीप सिद्धू के संबंध को लेकर किया ट्वीट, कहा- मेरा या मेरे परिवार का उससे...

आसिफ बसरा को काई पो छे और जब वी मेट जैसी फिल्मों के लिए याद किया जाता है। और उनकी मौत पर बॉलीवुड ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

इम्तियाज़ अली ने जताया शोक

IANS से बातचीत में आसिफ बसरा के जब वी मेट डायरेक्टर इम्तियाज़ अली ने उन्हें याद करते हुए कहा – आसिफ जी के निधन की खबर सुनकर मैं हैरान रह गया। वो बेहतरीन कलाकार थे और मेरी फिल्म का बहुत ही अहम हिस्सा थे। इम्तियाज़ ने बताया कि वो आसिफ अली को थियेटर के दिनों से जानते थे और इसलिए उन्होंने जब वी मेट के लिए उन्हें कास्ट किया। क्योंकि उन्हें बहुत ही दिमाग वाला एक्टर चाहिए था। जो एक साथ कमीना भी दिख जाए और मज़ाक भी कर जाए।

करीना कपूर

वहीं आसिफ बसरा की जब वी मेट को स्टार करीना कपूर ने भी उनके जाने पर शोक जताते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला। आसिफ आखिरी बार वेब सीरीज़ पाताल लोक में दिखाई दिए।

दिव्या दत्ता

Hostages 2 में आसिफ बसरा के साथ काम कर चुकीं उनकी को स्टार दिव्या दत्ता ने ट्वीट करते हुए लिखा – आसिफ बसरा के निधन की खबर सुनकर हिल चुकी हैं। हमने हाल ही में साथ में शूटिंग की थी। उस वक्त वो काफी खुशमिजाज़ इंसान लगे थे। और इतने शानदार अभिनेता। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है।

मुकेश छाबड़ा

मुकेश छाबड़ा ने ट्वीट कर लिखा – ये सच नहीं हो सकता आसिफ भाई। हमने साथ में कितना काम किया है। काई पो छे से लेकर होस्टेजेज़ 2 तक। मुझे विश्वास ही नहीं हो पा रहा है। ये सब क्या हो रहा है।

अनुपम खेर

अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा – आसिफ बसरा के निधन की खबर सुनकर काफी सदमा लगा। मैंने उनके साथ कई फिल्मों में काम किया है और उन्हें कई बार मिला हूं। वो एक शानदार अभिनेता थे और उससे भी शानदार इंसान। उनके परिवार और दोस्तों के साथ मेरी पूरी सहानुभूति है।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने भी ट्वीट करते हुए लिखा – विश्वास ही नहीॆ हो रहा है। इंडस्ट्री ने फिर से एक नायाब टैलेंट खो दिया है और मैंने अपना एक और दोस्त। ज़िंदादिल और बेहद प्रतिभाशाली। ईश्वर तुम्हें सुकून दे मेरे दोस्त और तुम्हारे परिवार को शक्ति।

इमरान हाशमी

इमरान हाशमी आसिफ बसरा के वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई को स्टार इमरान हाशमी ने भी ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

पढ़ें :- कंगना ने बनाया Diljit Dosanjh को निशाना, ट्वीट कर बोली- लोकल क्रांतिकारी विदेश में ठंड का मज़ा ले रहे हैं

मनोज बाजपेयी

वहीं मनोज बाजपेयी ने भी ट्वीट करते हुए लिखा – विश्वास ही नहीं हो रहा है। अभी लॉकडाउन के पहले ही हमने साथ में शूट किया था।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...