1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इन विदेशी हसीनाओं के पीछे दीवाना है बॉलीवुड, चौथा नाम जानकार हैरान रह जाएंगे आप

इन विदेशी हसीनाओं के पीछे दीवाना है बॉलीवुड, चौथा नाम जानकार हैरान रह जाएंगे आप

Bollywood Is Crazy Behind These Foreign Beauties You Will Be Surprised By The Fourth Name

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड का चकाचौंध से भरा बाज़ार भला किससे छिपा है। विदेशी अभिनेत्रियाँ बॉलीवुड में इस कदर छाई हुई है कि हर जगह अब इनके ही जलवे हैं। बॉलीवुड में खूबसूरत अभिनेत्रियों में भारत से ज्यादा विदेशी अभिनेत्रियों ने धमाल मचा रखा है। बॉलीवुड में आकर ऐसी आग लगाई कि अब आलम यह है कि कोई फिल्म बने और इन विदेशी हसीनाओं की चर्चा न हो यह तो हो ही नहीं सकता.

पढ़ें :- बड़े परदे पर दिख सकती है कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की जोड़ी, फिल्म का नाम अभी तय नहीं

जैकलीन फर्नांडिस :- इस श्रीलंकन अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अपना मुकाम बना लिया और बॉलीवुड में छाई हुई है । जैकलीन पूर्व मिस श्रीलंका रह चुकी हैं । फिल्म रेस-2 में जैकलीन ने अपने एक्टिंग और डांस से सभी के मन को मोह लिया।

कैटरीना कैफ :- बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली कैटरीना कैफ का जन्म लंदन में हुआ था और वह वहीं पली-बढ़ी हैं।कैटरीना कैफ की नागरिकता ब्रिटेन की है. कैटरीना ने बॉलीवुड में फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ से अपना सिक्का जमाया।

नरगिस फाखरी :- इस अमेरिकन मॉडल ने अपनी अलग पहचान बनाकर धमाल मचा रखा है। ‘रॉकस्टार’ मूवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली इस अभिनेत्री की पहली फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई।

सनी लियोनी :- एडल्ट फिल्मों से बॉलीवुड में आईं सनी लियोनी का जन्म कनाडा में हुआ और अमेरिका में पली बढी है। बॉलीवुड में आने से पहले वह एडल्ट फिल्मों में काम करती थीं। लेकिन अब सनी बॉलीवुड में इतनी छा गई है कि हर कोई डायरेक्टर उनके साथ फिल्म करना चाहता है।

पढ़ें :- योगा क्लास के बाहर नजर आई चंकी पांडे की लाडली बेटी, फोटो हुई वायरल

एमी जैक्सन :- एमी जैक्सन ब्रिटिश मॉडल कम एक्ट्रेस हैं। एमी ने ‘एक दिवाना था’ मूवी से बॉलीवुड में कदम रखा था। एमी तमिल की काफी हिट फिल्में कर चुकी हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘फ्रीकी अली’ रिलीज़ हुई है जिसमें एमी नवाज़ुद्दीन के साथ नज़र आई हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...