1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इन विदेशी हसीनाओं के पीछे दीवाना है बॉलीवुड, चौथा नाम जानकार हैरान रह जाएंगे आप

इन विदेशी हसीनाओं के पीछे दीवाना है बॉलीवुड, चौथा नाम जानकार हैरान रह जाएंगे आप

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड का चकाचौंध से भरा बाज़ार भला किससे छिपा है। विदेशी अभिनेत्रियाँ बॉलीवुड में इस कदर छाई हुई है कि हर जगह अब इनके ही जलवे हैं। बॉलीवुड में खूबसूरत अभिनेत्रियों में भारत से ज्यादा विदेशी अभिनेत्रियों ने धमाल मचा रखा है। बॉलीवुड में आकर ऐसी आग लगाई कि अब आलम यह है कि कोई फिल्म बने और इन विदेशी हसीनाओं की चर्चा न हो यह तो हो ही नहीं सकता.

पढ़ें :- Nia Sharma का नए सॉन्ग फूंक ले ने बनाया नया रिकॉर्ड, देशी लुक के फैंस हुए घायल

जैकलीन फर्नांडिस :- इस श्रीलंकन अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अपना मुकाम बना लिया और बॉलीवुड में छाई हुई है । जैकलीन पूर्व मिस श्रीलंका रह चुकी हैं । फिल्म रेस-2 में जैकलीन ने अपने एक्टिंग और डांस से सभी के मन को मोह लिया।

कैटरीना कैफ :- बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली कैटरीना कैफ का जन्म लंदन में हुआ था और वह वहीं पली-बढ़ी हैं।कैटरीना कैफ की नागरिकता ब्रिटेन की है. कैटरीना ने बॉलीवुड में फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ से अपना सिक्का जमाया।

नरगिस फाखरी :- इस अमेरिकन मॉडल ने अपनी अलग पहचान बनाकर धमाल मचा रखा है। ‘रॉकस्टार’ मूवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली इस अभिनेत्री की पहली फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई।

सनी लियोनी :- एडल्ट फिल्मों से बॉलीवुड में आईं सनी लियोनी का जन्म कनाडा में हुआ और अमेरिका में पली बढी है। बॉलीवुड में आने से पहले वह एडल्ट फिल्मों में काम करती थीं। लेकिन अब सनी बॉलीवुड में इतनी छा गई है कि हर कोई डायरेक्टर उनके साथ फिल्म करना चाहता है।

पढ़ें :- Urfi Javed का नया कारनामा, 10°c में शेयर किया न्यू बोल्ड फोटोशूट... देखें तस्वीरें

एमी जैक्सन :- एमी जैक्सन ब्रिटिश मॉडल कम एक्ट्रेस हैं। एमी ने ‘एक दिवाना था’ मूवी से बॉलीवुड में कदम रखा था। एमी तमिल की काफी हिट फिल्में कर चुकी हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘फ्रीकी अली’ रिलीज़ हुई है जिसमें एमी नवाज़ुद्दीन के साथ नज़र आई हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...