1. हिन्दी समाचार
  2. Karva Chauth 2019: इस बार अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी बॉलीवुड की ये खूबसूरत जोड़ियां

Karva Chauth 2019: इस बार अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी बॉलीवुड की ये खूबसूरत जोड़ियां

By आस्था सिंह 
Updated Date

Bollywood Karva Chauth 2019 Priyanka Deepika Padukone Nusrat Jahan Celebrity Couples Have First Karva Chauth

मुंबई। 17 अक्टूबर यानि कल देशभर की महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी। आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड के सितारे में भी त्योहार को धूम नज़र आने वाले हैं। इस बार फैंस में उन एक्ट्रेस को देखने में खास उत्सुकता नजर आ रही है जो इस बार शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ मनाने जा रही हैं। आईए एक नजर डालते हैं कि और कौन कौन सी है वो खूबसूत जोड़ी जिसका शादी के बाद होगा पहला करवा चौथ का व्रत।

पढ़ें :- कोरोना संकट के बीच दिल्ली में फिर बढ़ सकता है लॉकडाउन, ​सीएम केजरीवाल आज ले सकते हैं फैसला

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी के बाद ये पहला करवा चौथ का त्योहार मनाएंगी. प्रियंका चोपड़ा ने 1 दिसंबर 2018 को हिंदू और ईसाई दोनों परंपराओं से अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की थी।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

अभिनेता रणवीर सिंह के साथ 14 नवंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधी दीपिका पादुकोण भी इस साल अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी. उन्होंने सिंधी और कोंकणी परंपराओं के अनुसार शादी की थी।

गिन्नी चतरथ और कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने 12 दिसंबर 2018 गिन्नी चतरथ से शादी की थी. शादी के बाद इस जोड़े का ये पहला करवा चौथ है. बता दें कि कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी मां बनने वाली हैं. ऐसे में गिन्नी का व्रत करना ठीक नहीं होगा. अब देखना ये है कि क्या कपिल खेल को उलट कर अपनी पत्नी और बच्चे के लिए उपवास करते हैं।

नुसरत जहां और निखिल जैन

फिल्मों की एक्ट्रेस और बशीरहाट निर्वाचन क्षेत्र से सांसद नुसरत जहां ने अपने व्यवसायी प्रेमी निखिल जैन से शादी की. बंगाली मुस्लिम परिवार से आने के बावजूद नुसरत अपने विचारों में बहुत ही धर्मनिरपेक्ष रही हैं. सांसद नुसरत जहां अकसर सिंदूर और लाल चूड़ियों में नजर आती हैं. इस साल सांसद नुसरत जहां ने दुर्गा पूजा के दौरान सिंदूर खेला में भी भाग लिया था. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि पहली बार सांसद बनीं नुसरत जहां करवा चौथ पर उपवास करती हैं या नहीं।

पढ़ें :- कोविड-19 की लड़ाई में चेन्नई सुपर किंग्स ने बढ़ाया हाथ, तमिलनाडु में भेजा 450 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X