1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Bollywood karva chauth special: शादी के बाद पहला करवा चौथ मनाएंगी ये एक्ट्रेस, यहां देखें स्पेशल pic

Bollywood karva chauth special: शादी के बाद पहला करवा चौथ मनाएंगी ये एक्ट्रेस, यहां देखें स्पेशल pic

करवा चौथ (karva chauth) का पर्व महिलाएं धूम-धाम से मनाती हैं। वहीं इस साल भी यह पर्व धूम-धाम से मनाया जाने वाला है। इस साल यह व्रत 24 अक्टूबर 2021 यानी रविवार को रखा जाने वाला है।आपको बता दें, इस व्रत को महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए रखती हैं और रात को चांद देखने के बाद व्रत तोड़ती हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood karva chauth special: करवा चौथ (karva chauth) का पर्व महिलाएं धूम-धाम से मनाती हैं। वहीं इस साल भी यह पर्व धूम-धाम से मनाया जाने वाला है। इस साल यह व्रत 24 अक्टूबर 2021 यानी रविवार को रखा जाने वाला है।

पढ़ें :- होटल के कमरे से जब जान बचाकर भागी थीं नुसरत भरूचा, जानें क्यों

आपको बता दें, इस व्रत को महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए रखती हैं और रात को चांद देखने के बाद व्रत तोड़ती हैं। अब आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी के बाद पहली बार करवा चौथ मनाने जा रही हैं। आइए जानते हैं।

नताशा दलाल

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल का भी यह पहला करवाचौथ होगा। दोनों ने इस साल 24 जनवरी को शादी की थी।

एवलिन शर्मा

पढ़ें :- सलमान खान ने किया ऐसा काम, लोग बोले क्यूट हरकत करने में माहिर है ये अभिनेता

अभिनेत्री एवलिन शर्मा ने इस साल मई में अपने दोस्त और बिजनेमैन तुशान भिंडी से शादी की। वहीं अब इस साल उनका पहला करवा चौथ होगा। आपको बता दें कि एवलिन शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया में शादी की थी और तुशान पेशे से एक डेंटल सर्जन हैं।

दीया मिर्ज़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा ने इस साल फरवरी में दूसरी शादी की और अपने दूसरे पति बिजनेसमैन वैभव रेखी के लिए यह उनका पहला करवाचौथ का व्रत होगा।

यामी गौतम

इस लिस्ट में पहला नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम का आता है। आप जानते ही होंगे यामी ने ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर से इस साल 4 जून को शादी की थी। इस बारे में जानकारी यामी और आदित्य ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी थी। अब शादी के बाद ये यामी का पहला करवाचौथ होगा।

प्रणिता सुभाष

फिल्म ‘हंगामा 2’ फेम प्रणीता सुभाष ने इस साल 30 मई को बिजनेसमैन नीतिन राजू से शादी की। इसी के चलते प्रणीता सुभाष का भी यह पहला करवाचौथ है।

अंगीरा धर

एक्ट्रेस अंगीरा धर ने डायरेक्टर आनंद तिवारी से इस साल 30 अप्रैल को गुपचुप तरीके से शादी की थी। वहीं अब इस साल उनका पहला करवाचौथ व्रत होने वाला है। उनकी शादी में सिर्फ उनके परिवार के लोग ही शामिल हुए थे।

पढ़ें :- Ashutosh Rana Birthday Special: कभी लोग आशुतोष भेजते थे धमकी भरी चिट्ठियां, आज ऐसे बने बॉलीवुड के सुपरस्टार

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...