बड़े सितारों के साथ काम करने को लेकर ये क्या बोल गयी तापसी पन्नू!

Bollywood Ke Bade Sitaro Ke Sath Kaam Karne Ko Lekar Boli Tapsi Pannu

मुंबई। तापसी पन्नू ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। तापसी ने साल 2013 में फिल्म ‘चसमे बद्दूर’ से डेब्यू किया था। हालांकि फिल्म कोई खास कमाल नही दिखा पाई थी, लेकिन फिल्म में तापसी की बेहतरीन एक्टिंग ने जरूर लोगों की प्रशंसा बटोरी थी। यही वजह है तापसी बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो पाई।

तापसी बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी है। अक्षय कुमार से लेकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर तापसी का कहना है, बड़े सितारों के साथ काम करना जरूरी है क्योकि उनका बाजार में एक अलग ही ओहदा है।

हाल हीं में मीडिया से मुखातिब तापसी ने कहा, खान और अन्य अभिनेताओं या अभिनेत्रियों के साथ काम करना जरूरी है क्योंकि बाजार में उनका ऊंचा औहदा है। उनकी लोगों के बीच अपील है और हम लोगों का ध्यान आकर्षित कर पाएंगे, हमें इससे लाभ होगा।

 

 

मुंबई। तापसी पन्नू ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। तापसी ने साल 2013 में फिल्म ‘चसमे बद्दूर’ से डेब्यू किया था। हालांकि फिल्म कोई खास कमाल नही दिखा पाई थी, लेकिन फिल्म में तापसी की बेहतरीन एक्टिंग ने जरूर लोगों की प्रशंसा बटोरी थी। यही वजह है तापसी बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो पाई। तापसी बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी है। अक्षय कुमार से लेकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन…