कियारा आडवाणी ने गूगल से सीखा था कैसे यूज करते हैं वाइब्रेटर

adwani
कियारा आडवाणी ने गूगल से सीखा था कैसे यूज करते हैं वाइब्रेटर

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया का चैट शो हमेशा चर्चा में रहता है। यहां आकर सेलेब्स हमेशा कुछ ना कुछ ऐसा खुलासा करते हैं जो कई दिनों तक सुर्खियों में रहता है। हाल में कियारा आडवाणी इस शो पर पहुंचीं। अब कियारा पहुंचीं हो और ‘लस्ट स्टोरीज़’ के चर्चित सीन पर बात ना हो ये कैसे हो सकता है।

Bollywood Kiara Advani Revealed How He Prepared For The Masturbation Scene In Lust Stories :

कियारा ने बताया कि करण जौहर ने इस सीन को करने के तरीके दिखाए। वे चाहते थे कि मैं इस सीन को बेझिझक करूं। उन्होंने बताया कि स्क्रीन पर वाइब्रेटर वाले सीन का बहुत ही छोटा सा हिस्सा दिखाया जाएगा। वो नहीं चाहते थे कि मैं इस सीन पर हंसू।

View this post on Instagram

🌼 @fhmindia @avigowariker @makeupbylekha @hot.hair.balloon

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

इस सीन से एक दिन पहले मैं काफी नर्वस थीं। असल में, इस सीन को करने के लिए मैंने गूगल पर सर्च किया आखिर लोग वाइब्रेटर का इस्तेमाल कैसे करते हैं। मैंने ‘द अगली ट्रूथ’ जैसी फिल्मों के कुछ सीन्स देखे, ये जानने के लिए कि ये है क्या।’

कियारा ने बताया कि करन ने उन्हें सलाह दी थी कि वह ये सीन पूरी ईमानदारी से करें। बता दें कि इस शॉर्ट फिल्म में विक्की कौशल ने कियारा के पति का रोल निभाया था। फिलहाल कियारा अपनी आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ की प्रमोशन में जुटी हैं। इसके अलावा उनके पास ‘इंदू की जवानी’ नाम से भी एक फिल्म है।

View this post on Instagram

#LFW for the one and only @manishmalhotra05 ✨✨✨

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया का चैट शो हमेशा चर्चा में रहता है। यहां आकर सेलेब्स हमेशा कुछ ना कुछ ऐसा खुलासा करते हैं जो कई दिनों तक सुर्खियों में रहता है। हाल में कियारा आडवाणी इस शो पर पहुंचीं। अब कियारा पहुंचीं हो और 'लस्ट स्टोरीज़' के चर्चित सीन पर बात ना हो ये कैसे हो सकता है। कियारा ने बताया कि करण जौहर ने इस सीन को करने के तरीके दिखाए। वे चाहते थे कि मैं इस सीन को बेझिझक करूं। उन्होंने बताया कि स्क्रीन पर वाइब्रेटर वाले सीन का बहुत ही छोटा सा हिस्सा दिखाया जाएगा। वो नहीं चाहते थे कि मैं इस सीन पर हंसू। https://www.instagram.com/p/BuqUSX2j5Pv/ इस सीन से एक दिन पहले मैं काफी नर्वस थीं। असल में, इस सीन को करने के लिए मैंने गूगल पर सर्च किया आखिर लोग वाइब्रेटर का इस्तेमाल कैसे करते हैं। मैंने 'द अगली ट्रूथ' जैसी फिल्मों के कुछ सीन्स देखे, ये जानने के लिए कि ये है क्या।' https://www.instagram.com/p/ByhvkeXHATM/ कियारा ने बताया कि करन ने उन्हें सलाह दी थी कि वह ये सीन पूरी ईमानदारी से करें। बता दें कि इस शॉर्ट फिल्म में विक्की कौशल ने कियारा के पति का रोल निभाया था। फिलहाल कियारा अपनी आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' की प्रमोशन में जुटी हैं। इसके अलावा उनके पास 'इंदू की जवानी' नाम से भी एक फिल्म है। https://www.instagram.com/p/BYBY71sAm80/