KKR के इस क्रिकेटर पर आया शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दिल

मुंबई। आइपीएल की फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक और बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना इन दिनों सुर्खियों में हैं। वैसे तो सुहाना अक्सर सोशल मीडिया में अपनी नई-नई तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार वो एक अलग कारण से सुर्खियों में हैं। सुहाना का नाम केकेआर के एक क्रिकेटर से जोड़ा जा रहा है। दरअसल ऐसी खबरें आई हैं कि सुहाना को केकेआर के बल्लेबाज शुभमन गिल पर क्रश है।

Bollywood King Sharukh Khans Daughter Suhana Khans Rumours About Having A Crush On Shubhaman Gill :

क्रश की खबरों के बाद से ही मीडिया में दोनों के अफेयर के चर्चे भी आम हो गए। हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। केकेआर ने इस सीजन में अंडर-19 वर्ल्ड कप विनिंग टीम के खिलाड़ियों पर खूब दांव लगाया था, जिसमें से शुभमन भी एक थे। शुभमन का प्रदर्शन इस सीजन में काफी अच्छा रहा था।

KKR के इस क्रिकेटर पर आया बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दिल
KKR के इस क्रिकेटर पर आया बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दिल

वहीं इस सीजन में सुहाना एक ही मैच में स्टेडियम में नजर आई थीं। किंग खान भी शूटिंग में व्यस्त होने के चक्कर में ज्यादा मैच नहीं देख पाए थे। केकेआर ने इस सीजन में प्लेऑफ तक जगह बनाई, और एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स हो हराकर दूसरे क्वॉलिफायर तक पहुंचा। हालांकि दूसरे क्वॉलिफायर में उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

KKR के इस क्रिकेटर पर आया बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दिल
KKR के इस क्रिकेटर पर आया बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दिल

इसकी वजह एक युवा क्रिकेटर के साथ हुई बात-चीत है। वह क्रिकेटर कोई और नही बल्कि इस आईपीएल सीजन में अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित करने वाले अंडर – 19 के प्लेयर शुभमन गिल हैं। सुभमन गिल ने अंडर-19 वर्ल्ड कप 2018 में जबरदस्त बल्लेबाजी की थी।

इसी वजह से कोलकाता नाईट राइडर्स ने शुभमन को आईपीएल ऑक्शन के दौरान अपनी टीम में शामिल कर लिया था। वह टीम की उम्मीदों पर खरा उतरे और शानदार बल्लेबाजी कर अपने फैन्स बनाए जिसमें सुहाना खान भी शामिल हैं। ऐसी अफवाहें सामने आ रही हैं कि सुहाना का क्रश शुभमन गिल पर आ गया है। दोनों मैच के बाद बातें करते हुए देखे गए थे। हालांकि इस बात की पुष्टि के लिए कुछ मौजूद नही है।

मुंबई। आइपीएल की फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक और बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना इन दिनों सुर्खियों में हैं। वैसे तो सुहाना अक्सर सोशल मीडिया में अपनी नई-नई तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार वो एक अलग कारण से सुर्खियों में हैं। सुहाना का नाम केकेआर के एक क्रिकेटर से जोड़ा जा रहा है। दरअसल ऐसी खबरें आई हैं कि सुहाना को केकेआर के बल्लेबाज शुभमन गिल पर क्रश है। क्रश की खबरों के बाद से ही मीडिया में दोनों के अफेयर के चर्चे भी आम हो गए। हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। केकेआर ने इस सीजन में अंडर-19 वर्ल्ड कप विनिंग टीम के खिलाड़ियों पर खूब दांव लगाया था, जिसमें से शुभमन भी एक थे। शुभमन का प्रदर्शन इस सीजन में काफी अच्छा रहा था। [caption id="attachment_292540" align="aligncenter" width="702"]KKR के इस क्रिकेटर पर आया बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दिल KKR के इस क्रिकेटर पर आया बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दिल[/caption] वहीं इस सीजन में सुहाना एक ही मैच में स्टेडियम में नजर आई थीं। किंग खान भी शूटिंग में व्यस्त होने के चक्कर में ज्यादा मैच नहीं देख पाए थे। केकेआर ने इस सीजन में प्लेऑफ तक जगह बनाई, और एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स हो हराकर दूसरे क्वॉलिफायर तक पहुंचा। हालांकि दूसरे क्वॉलिफायर में उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। [caption id="attachment_292541" align="aligncenter" width="699"]KKR के इस क्रिकेटर पर आया बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दिल KKR के इस क्रिकेटर पर आया बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दिल[/caption] इसकी वजह एक युवा क्रिकेटर के साथ हुई बात-चीत है। वह क्रिकेटर कोई और नही बल्कि इस आईपीएल सीजन में अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित करने वाले अंडर – 19 के प्लेयर शुभमन गिल हैं। सुभमन गिल ने अंडर-19 वर्ल्ड कप 2018 में जबरदस्त बल्लेबाजी की थी। इसी वजह से कोलकाता नाईट राइडर्स ने शुभमन को आईपीएल ऑक्शन के दौरान अपनी टीम में शामिल कर लिया था। वह टीम की उम्मीदों पर खरा उतरे और शानदार बल्लेबाजी कर अपने फैन्स बनाए जिसमें सुहाना खान भी शामिल हैं। ऐसी अफवाहें सामने आ रही हैं कि सुहाना का क्रश शुभमन गिल पर आ गया है। दोनों मैच के बाद बातें करते हुए देखे गए थे। हालांकि इस बात की पुष्टि के लिए कुछ मौजूद नही है।