1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड ने खोया एक और दिग्गज सितारा, बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से हुआ निधन

बॉलीवुड ने खोया एक और दिग्गज सितारा, बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से हुआ निधन

बॉलीवुड और टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना के चलते निधन हो गया। बिक्रमजीत कंवरपाल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उनका ट्रीटमेंट जारी था लेकिन वो कोविड से जंग हार गए। आज खबर आई है कि बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन हो गया है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood Lost Another Legendary Star Bikramjit Kanwarpal Died From Corona

नई दिल्ली: बॉलीवुड और टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना के चलते निधन हो गया। बिक्रमजीत कंवरपाल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उनका ट्रीटमेंट जारी था लेकिन वो कोविड से जंग हार गए। आज खबर आई है कि बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन हो गया है।

पढ़ें :- योगी सरकार बयानबाजी और आंकड़ेबाजी कर यूपी को बड़ी त्रासदी की तरफ रही है धकेल : अजय कुमार लल्लू

आपको बता दें, बिक्रमजीत को कई सारे टीवी सीरियल और फिल्मों में सपोर्टिंग रोल के लिए जाना जाता रहा है। फिल्म निर्देशक और निर्माता अशोक पंडित ने इस दुखद खबर की पुष्टि की है।

उन्होंने अपने ट्विटर पर श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ‘मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल की कोविड के कारण निधन की खबर सुनकर बेहद दुखी हूं। एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर जिन्होंने कई सारी फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम किया। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। शांति।’

पढ़ें :- नियमों में बदलाव : अगर आप हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव, तो वैक्सीन के लिए नौ माह करना होगा इंतजार

कास्टिंग डायरेक्टर और फिल्ममेकर मुकेश छाबरा ने भी बिक्रमजीत कंवरपाल को श्रद्धांजलि दी है।  बिक्रमजीत कंवरपाल ने इंडियन आर्मी से सेवानिवृत्त होने के बाद 2003 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने पेज 3, रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर, आरक्षण, मर्डर 2, 2 स्टेट्स और द गाजी अटैक जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X