HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड ने खोया एक और दिग्गज सितारा, बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से हुआ निधन

बॉलीवुड ने खोया एक और दिग्गज सितारा, बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से हुआ निधन

बॉलीवुड और टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना के चलते निधन हो गया। बिक्रमजीत कंवरपाल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उनका ट्रीटमेंट जारी था लेकिन वो कोविड से जंग हार गए। आज खबर आई है कि बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन हो गया है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड और टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना के चलते निधन हो गया। बिक्रमजीत कंवरपाल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उनका ट्रीटमेंट जारी था लेकिन वो कोविड से जंग हार गए। आज खबर आई है कि बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन हो गया है।

पढ़ें :- IND vs ZIM: भारत ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हराया, जायसवाल-गिल ने जड़े अर्धशतक

आपको बता दें, बिक्रमजीत को कई सारे टीवी सीरियल और फिल्मों में सपोर्टिंग रोल के लिए जाना जाता रहा है। फिल्म निर्देशक और निर्माता अशोक पंडित ने इस दुखद खबर की पुष्टि की है।

उन्होंने अपने ट्विटर पर श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ‘मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल की कोविड के कारण निधन की खबर सुनकर बेहद दुखी हूं। एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर जिन्होंने कई सारी फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम किया। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। शांति।’

पढ़ें :- अगर प्रदेश की सड़कों पर डग्गामार या बिना प​रमिट के कोई बस चलती मिली तो अधिकारियों की खैर नहीं: सीएम

कास्टिंग डायरेक्टर और फिल्ममेकर मुकेश छाबरा ने भी बिक्रमजीत कंवरपाल को श्रद्धांजलि दी है।  बिक्रमजीत कंवरपाल ने इंडियन आर्मी से सेवानिवृत्त होने के बाद 2003 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने पेज 3, रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर, आरक्षण, मर्डर 2, 2 स्टेट्स और द गाजी अटैक जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...