1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कोरोना संक्रमण के चलते बॉलीवुड ने खोया एक और सितारा, ललित बहल ने दुनिया को कहा अलविदा

कोरोना संक्रमण के चलते बॉलीवुड ने खोया एक और सितारा, ललित बहल ने दुनिया को कहा अलविदा

अभिनेता ललित बहल का कोरोना संक्रमण के चलते दिल्ली के सरिता विहार स्थित अपोलो अस्पताल में निधन हो गया। 71 साल के ललित बहल ने 'मुक्ति भवन' के अलावा यशराज बैनर तले बनाई गई एक बेहद अलग तरह की पारिवारिक फिल्म 'तितली' में भी अहम किरदार निभाया था।  गौरतलब है 'तितली' का निर्देशन ललित बहल के बेटे कनु बहल ने किया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अभिनेता ललित बहल का कोरोना संक्रमण के चलते दिल्ली के सरिता विहार स्थित अपोलो अस्पताल में निधन हो गया। 71 साल के ललित बहल ने ‘मुक्ति भवन’ के अलावा यशराज बैनर तले बनाई गई एक बेहद अलग तरह की पारिवारिक फिल्म ‘तितली’ में भी अहम किरदार निभाया था।  गौरतलब है ‘तितली’ का निर्देशन ललित बहल के बेटे कनु बहल ने किया था।

पढ़ें :- 'मां के पल्लू' को लेकर Anupam Kher ने सुनाई ऐसी कहानी, सुनकर फैंस हुए इमोशल... देखें video

फिल्म ‘तितली’ में अपने पिता ललित बहल को डायरेक्ट करनेवाले कनु बहल ने एबीपी न्यूज़ से अपने पिता की मौत की खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “दो हफ्ते पहले पिता को सांस लेने में काफी दिक्कत महसूस हो रही थी जिसके बाद कराया गया उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पता चला कि उनके फेफड़े बुरी तरह से संक्रमित हो चुके हैं। वे पहले से ही दिल से जुड़ी बीमारियों के भी शिकार थे।”

अभिनेता ललित बहल 12 दिनों से अपोलो अस्पताल में भर्ती थे। उल्लेखनीय है कि ललित बहल की पत्नी भी कोरोना से संक्रमित थीं जिनका इलाज एक अलग अस्पताल में चल रहा था। कनु बहल ने एक न्यूज़ को बताया, “मां अब कोरोना से उबर चुकी हैं और उन्हें अस्पताल से आज ही छुट्टी मिली है। ” ललित बहल ने ‘मुक्ति भवन’ में आदिल हुसैन के पिता का रोल निभाया था।

उन्हें याद करते हुए आदिल ने सोशल मीडिया पर उनके प्रति अपनी श्रद्धांजलि को कुछ यूं व्यक्त किया – “मेरे सबसे प्रिय और बेहद सम्मानीय सह-कलाकार ललित बहल के निधन से मैं बहुत दुखी हूं।  उन्होंने मुक्ति भवन में बेहद उम्दा तरीके से मेरे पिता का किरदार निभाया था। उनका जाना जैसे एक बार फिर से अपने पिता को खो देने जैसा है। प्रिय कनु, मुझे आपकी इस क्षति को लेकर बेहद अफसोस है।

पढ़ें :- Accident: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता हुए सड़क हादसे के शिकार, गाड़ी में पत्नी भी थी मौजूद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...