Malaal Trailer: फिल्म ‘मलाल’ का ट्रेलर रिलीज़, मुंबई के इस मुद्दे पर आधारित है फिल्म की कहानी

Malaal Trailer: फिल्म 'मलाल' का ट्रेलर रिलीज़, मुंबई के इस मुद्दे पर आधारित है फिल्म की कहानी
Malaal Trailer: फिल्म 'मलाल' का ट्रेलर रिलीज़, मुंबई के इस मुद्दे पर आधारित है फिल्म की कहानी

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड में स्टार किड्स खूब धमाल मचा रहे हैं। सारा अली खान, जाहन्वी कपूर और अनन्या पांडे जैसे कलाकारों के बाद अभी हाल ही में एक और स्टार किड ने बॉलीवुड में एंट्री करने की तैयारी में है। बता दें ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सबसे बड़े फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की भांजी शरमिन सहगल और जावेद जाफरी के बेटे मीजान हैं। शरमिन और मीजान दोनों ही बॉलीवुड में एंट्री के लिए पूरी तरह तैयार हो चुके हैं वहीं अब उनकी फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Malaal Trailer Released :

बता दें कि शनिवार यानि 18 मई को फिल्म ‘मलाल’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। ट्रेलर देख कर यह पता चल रहा है कि फिल्म में मुंबई के ऐसे मुद्दे को दिखाया गया है जो लंबे समय से सुर्ख़ियों में है। जहां एक तरफ मीजान फिल्म में एक मराठी के किरदार में है वहीं शरमिन गैर मराठी के रोल में जच रही हैं।

शरमिन बॉलीवुड में जावेद जाफरी के हैंडसम बेटे के साथ फिल्मों में एंट्री ले रही हैं। शरमिन बेहद खूबसूरत हैं ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब संजय लीला ने किसी स्टार किड को फिल्मों में जगह दी है इससे पहले भी साल 2008 में फिल्म ‘सांवरियां’ के जरिए दो स्टार किड रणबीर कपूर और सोनम कपूर को बॉलीवुड में लॉन्च किया था।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर…

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड में स्टार किड्स खूब धमाल मचा रहे हैं। सारा अली खान, जाहन्वी कपूर और अनन्या पांडे जैसे कलाकारों के बाद अभी हाल ही में एक और स्टार किड ने बॉलीवुड में एंट्री करने की तैयारी में है। बता दें ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सबसे बड़े फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की भांजी शरमिन सहगल और जावेद जाफरी के बेटे मीजान हैं। शरमिन और मीजान दोनों ही बॉलीवुड में एंट्री के लिए पूरी तरह तैयार हो चुके हैं वहीं अब उनकी फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि शनिवार यानि 18 मई को फिल्म 'मलाल' का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। ट्रेलर देख कर यह पता चल रहा है कि फिल्म में मुंबई के ऐसे मुद्दे को दिखाया गया है जो लंबे समय से सुर्ख़ियों में है। जहां एक तरफ मीजान फिल्म में एक मराठी के किरदार में है वहीं शरमिन गैर मराठी के रोल में जच रही हैं। शरमिन बॉलीवुड में जावेद जाफरी के हैंडसम बेटे के साथ फिल्मों में एंट्री ले रही हैं। शरमिन बेहद खूबसूरत हैं ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब संजय लीला ने किसी स्टार किड को फिल्मों में जगह दी है इससे पहले भी साल 2008 में फिल्म 'सांवरियां' के जरिए दो स्टार किड रणबीर कपूर और सोनम कपूर को बॉलीवुड में लॉन्च किया था। यहां देखें फिल्म का ट्रेलर... [embed]https://www.youtube.com/watch?v=zRuL6Ykrnrg[/embed]