हॉलीवुड फिल्म ‘The Lion King’ में दिखा बॉलीवुड मसाला, जाने क्या है खास

film the lion king
हॉलीवुड फिल्म 'The Lion King' में दिखा बॉलीवुड मसाला, जाने क्या है खास

मुंबई। हॉलीवुड फिल्म ‘The Lion King’ आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो चुकी है। डिज्नी के इस लाइव एक्शन फिल्म में कमाल के ग्राफिक्स है। फिल्म में नकली जंगल की दुनिया एकदम असली लगती है। फिल्म ‘द लायन किंग’ में मुफासा की हिंदी डबिंग शाहरुख खान ने की है वहीं, सिम्बा की डबिंग आर्यन खान ने की है। फिल्म के डायलॉग्स मुंबईया स्टाइल में हैं। अगर आप भी ये फिल्म देखने जा रहें हैं तो इसकी कहानी के बारें में ज़रूर जान लें। इस हॉलीवुड फिल्म में आपको बॉलीवुड मसाला देखने को ज़रूर मिलेगा।

Bollywood Masala Show In Hollywood Movie The Lion King What Is Special :

बता दें कि फिल्म की कहानी बाप-बेटे के प्यार को लेकर बनी है। कहानी में बाप-बेटे की जिंदगी मजे में चल रही होती है। लेकिन उनकी जिंदगी में एक दिन ऐसा तूफान आता है कि मुफ़ासा को मार दिया जाता है। मुफ़ासा को मारने वाला कोई और नहीं बल्कि मुफ़ासा का है स्कार होता है। जंगल पर अपनी बादशाहत पाने के कारण वो मुफ़ासा का कत्ल कर देता है।

स्कार मुफ़ासा के साथ-साथ सिंबा को मार देना चाहता था मगर वो जंगल से भाग जाता है और रेगिस्तान पहुंच जाता है। सिंबा को वहां तिमोन और पुम्बा मिलते है जिसके साथ सिंबा बड़ा होता है। बड़े होकर सिंबा का टार्गेट होता है आपने बाप के क़ातिल को मारना। इस तरह फिल्म में सिंबा अपने पिता कि मौत का बदला लेता है। मूवी में सिंबा अपने पिता का बदला किस तरह लेता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

बताते चलें कि फिल्म को जॉन फेवरो ने डायरेक्ट किया है। बच्चों के लिए ये फिल्म देखने लायक है और काफी मज़ेदार भी। सिंबा के फैंस के लिए ये फिल्म एक बार देखना तो बनती है। फिल्म रोचक होने के साथ-साथ मुंबईया स्टाइल में फिल्म को और भी जबरदस्त बनाती है।

मुंबई। हॉलीवुड फिल्म 'The Lion King' आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो चुकी है। डिज्नी के इस लाइव एक्शन फिल्म में कमाल के ग्राफिक्स है। फिल्म में नकली जंगल की दुनिया एकदम असली लगती है। फिल्म 'द लायन किंग' में मुफासा की हिंदी डबिंग शाहरुख खान ने की है वहीं, सिम्बा की डबिंग आर्यन खान ने की है। फिल्म के डायलॉग्स मुंबईया स्टाइल में हैं। अगर आप भी ये फिल्म देखने जा रहें हैं तो इसकी कहानी के बारें में ज़रूर जान लें। इस हॉलीवुड फिल्म में आपको बॉलीवुड मसाला देखने को ज़रूर मिलेगा। बता दें कि फिल्म की कहानी बाप-बेटे के प्यार को लेकर बनी है। कहानी में बाप-बेटे की जिंदगी मजे में चल रही होती है। लेकिन उनकी जिंदगी में एक दिन ऐसा तूफान आता है कि मुफ़ासा को मार दिया जाता है। मुफ़ासा को मारने वाला कोई और नहीं बल्कि मुफ़ासा का है स्कार होता है। जंगल पर अपनी बादशाहत पाने के कारण वो मुफ़ासा का कत्ल कर देता है। स्कार मुफ़ासा के साथ-साथ सिंबा को मार देना चाहता था मगर वो जंगल से भाग जाता है और रेगिस्तान पहुंच जाता है। सिंबा को वहां तिमोन और पुम्बा मिलते है जिसके साथ सिंबा बड़ा होता है। बड़े होकर सिंबा का टार्गेट होता है आपने बाप के क़ातिल को मारना। इस तरह फिल्म में सिंबा अपने पिता कि मौत का बदला लेता है। मूवी में सिंबा अपने पिता का बदला किस तरह लेता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी। बताते चलें कि फिल्म को जॉन फेवरो ने डायरेक्ट किया है। बच्चों के लिए ये फिल्म देखने लायक है और काफी मज़ेदार भी। सिंबा के फैंस के लिए ये फिल्म एक बार देखना तो बनती है। फिल्म रोचक होने के साथ-साथ मुंबईया स्टाइल में फिल्म को और भी जबरदस्त बनाती है।