नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ से बाहर हुईं मौनी रॉय, ये है वजह

mauni roy
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'बोले चूड़ियां' से बाहर हुईं मौनी रॉय, ये है वजह

मुंबई। टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरें हैं कि मौनी को अपकमिंग फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। फिल्म बोले चूड़िया के मेकर्स ने उन पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया है। मेकर्स का आरोप है कि ये अभिनेत्री समय से रीडिंग सेशन में भी नहीं पहुंचती थीं। इस वजह से मेकर्स ने उन्हें इस फिल्म से निकाल दिया है।

Bollywood Mouni Roy Is No Longer Part Of Nawazuddin Siddiqui Film Bole Chudiya Makers Call Her Unprofessional :

अपकमिंग फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ के मेकर्स ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है। उनका कहना है कि मौनी रॉय पिछले कुछ टाइम से डेट्स को लेकर काफी परेशान कर रही थीं। उन्होंने आगे बताया कि मौनी को जब भी स्क्रिप्ट रीडिंग के लिए बुलाया जाता है वो कभी वक्त पर नहीं आती हैं। वो बिना किसी वजह के परेशान कर रही थीं। उनके इस अनप्रोफेशनल बर्ताव की वजह से सभी परेशान हो गए थे।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘बोले चूड़ियां’ से बाहर हुईं मौनी रॉय, ये है वजह

मौनी रॉय के प्रवक्ता का भी इस पर बयान आया है। उन्होंने इंटरव्यू में कहा, ‘मौनी रॉय ने कई फिल्में की हैं। उनके प्रोफेशनल व्यवहार और काम की हर किसी ने तारीफ की है। मेकर्स जिस तरह का दावा कर रहे हैं क्या उनके पास कोई सबूत है?’

अपकमिंग फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ को राजेश भाटिया और किरण भाटिया प्रोड्यूज कर रहे हैं। मेकर्स ने फिल्म से मौनी रॉय को रिप्लेस कर दिया है। हालांकि उनकी जगह किसे कास्ट किया गया है इसकी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। बता दें, ये फिल्म जून तक बनकर तैयार हो जाएगी। वहीं मौनी रॉय फिल्म ब्रह्मास्त्र में बिजी हैं। उनकी ये फिल्म 2020 में रिलीज होने वाली है।

मुंबई। टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरें हैं कि मौनी को अपकमिंग फिल्म 'बोले चूड़ियां' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। फिल्म बोले चूड़िया के मेकर्स ने उन पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया है। मेकर्स का आरोप है कि ये अभिनेत्री समय से रीडिंग सेशन में भी नहीं पहुंचती थीं। इस वजह से मेकर्स ने उन्हें इस फिल्म से निकाल दिया है। अपकमिंग फिल्म 'बोले चूड़ियां' के मेकर्स ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है। उनका कहना है कि मौनी रॉय पिछले कुछ टाइम से डेट्स को लेकर काफी परेशान कर रही थीं। उन्होंने आगे बताया कि मौनी को जब भी स्क्रिप्ट रीडिंग के लिए बुलाया जाता है वो कभी वक्त पर नहीं आती हैं। वो बिना किसी वजह के परेशान कर रही थीं। उनके इस अनप्रोफेशनल बर्ताव की वजह से सभी परेशान हो गए थे। [caption id="attachment_326510" align="aligncenter" width="665"] नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'बोले चूड़ियां' से बाहर हुईं मौनी रॉय, ये है वजह[/caption] मौनी रॉय के प्रवक्ता का भी इस पर बयान आया है। उन्होंने इंटरव्यू में कहा, 'मौनी रॉय ने कई फिल्में की हैं। उनके प्रोफेशनल व्यवहार और काम की हर किसी ने तारीफ की है। मेकर्स जिस तरह का दावा कर रहे हैं क्या उनके पास कोई सबूत है?' अपकमिंग फिल्म 'बोले चूड़ियां' को राजेश भाटिया और किरण भाटिया प्रोड्यूज कर रहे हैं। मेकर्स ने फिल्म से मौनी रॉय को रिप्लेस कर दिया है। हालांकि उनकी जगह किसे कास्ट किया गया है इसकी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। बता दें, ये फिल्म जून तक बनकर तैयार हो जाएगी। वहीं मौनी रॉय फिल्म ब्रह्मास्त्र में बिजी हैं। उनकी ये फिल्म 2020 में रिलीज होने वाली है।