बहन प्रियंका चोपड़ा मेरे लिए प्रेरणा का स्रोत्र: मीरा चोपड़ा

Bollywood News 6

मुम्बई: बॉलीवुड ऐक्ट्रेस मीरा चोपड़ा जल्द ही एक कनाडाई फैंटेसी सीरीज में नजर आने वाली हैं। उनका कहना है कि उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा उनके लिए प्रेरणा का स्रोत्र हैं। मीरा ने कहा कि प्रियंका की मेरे करियर में महत्वपूर्ण भूमिका रही है। वह हमेशा मेरा समर्थन करती हैं और मैं उनसे प्रेरणा लेती हूं।




अपने किरदार के बारे में मीरा ने कहा, “मैं इसमें एक ज्योतिषी की भूमिका निभा रही हूं। मेरा किरदार शो की प्रमुख जोड़ी की जिंदगी को आकार देने में काफी मदद करता है। मैंने कनाडा के निजी नेटवर्क सीटीवी नेटवर्क के साथ करार कर लिया है। अभी इसमें मेरे सह-कलाकारों और निर्देशकों को लेकर बातचीत चल रही है।”




मीरा ने बताया कि उन्हें इस भूमिका के लिए लंबी प्रक्रिया से गुजरना पड़ा। मीरा ने कहा, “नवंबर से लेकर जनवरी तक मैंने कई बार ऑडिशन दिए और कई वीडियो क्ल्प्सि भेजे। कई दिनों बाद मुझे इस भूमिका के लिए चुने जाने की सूचना मिली।” सीरीज की शूटिंग जुलाई के अंत में शुरू होगी।

मुम्बई: बॉलीवुड ऐक्ट्रेस मीरा चोपड़ा जल्द ही एक कनाडाई फैंटेसी सीरीज में नजर आने वाली हैं। उनका कहना है कि उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा उनके लिए प्रेरणा का स्रोत्र हैं। मीरा ने कहा कि प्रियंका की मेरे करियर में महत्वपूर्ण भूमिका रही है। वह हमेशा मेरा समर्थन करती हैं और मैं उनसे प्रेरणा लेती हूं। अपने किरदार के बारे में मीरा ने कहा, "मैं इसमें एक ज्योतिषी की भूमिका निभा रही हूं। मेरा किरदार शो की प्रमुख जोड़ी की जिंदगी…