1. हिन्दी समाचार
  2. लापरवाही की वजह से ऑप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है आलिया, ड्रेस खिसकी और दिख जाता है

लापरवाही की वजह से ऑप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है आलिया, ड्रेस खिसकी और दिख जाता है

Bollywood News In Hindi

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: आलिया भट्ट को जानते तो हम सब लोग है आखिर वो बॉलीवुड की सबसे हॉट ही नही बल्कि सबसे क्यूट एक्ट्रेसेज में से एक है और जितना प्यारा आलिया भट्ट का स्वभाव है वो तो उसे और भी ज़्यादा प्यारा बना देता है ये तो मानना ही पड़ेगा लेकिन एक चीज है जिससे सभी एक्ट्रेसेज की ही तरह आलिया भट्ट को भी अक्सर ही दो चार होना पड़ता है

पढ़ें :- दीनदयाल जी ने देश को एकात्म मानववाद जैसी प्रगतिशील विचारधारा दी : रवि किशन

और ये काफी ज्यादा दिक्कत से भरा भी है क्योंकि जब आप इस तरह से ड्रेस को मेनेज नही कर पाते है और कैमरे वाले आप पर घर से कदम बाहर रखते ही लग जाते है तो फिर ये बड़ी ही दिक्कत देने लग जाता है इस बात में कोई शक नही है.

आलिया भट्ट के साथ में इस तरह की चीजे कई दफा हुई है और वो लाइव इवेंट्स में शर्मिंदगी का शिकार हुई है. वैसे इससे कम से कम इतना तो समझ आता ही है कि अगर दिक्कत बढ़ ही जाती है और ड्रेसेज मेनेज नही हो पाती है तो फिर कही न कही डिजायनरो को सोचने की जरूरत है कि वो कपडे थोड़े ईजी ही डिजायन करे जो पहनने में और मेनेज करने में आसान हो ताकि आलिया या कोई भी ऐक्ट्रेस इस तरह के मोमेंट्स के शिकार न हो और उन्हें इस तरह की दिक्कतों का सामना न करना पड़े. ये कही न कही चिंता की बात रहती भी है.

वैसे अच्छी बात ये है कि एक्ट्रेसेज इसके तुरंत बाद ही अपने को मेनेज कर लेती है और बात व्ही की वही रह जाती है जो कि सही भी है. वैसे आलिया की बात करे तो वो न सिर्फ एक्टिंग में दिन ब दिन अच्छी होती जा रही है बल्कि साथ ही साथ में हुस्न में भी कई नए नए मुकाम हासिल कर रही है जो बताता है कि वो वाकई में बड़ी खूब ऐक्ट्रेस है.

पढ़ें :- ड्रग्स के खिलाफ मुहीम को आगे बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री जी का आभारी हूँ: सांसद रवि किशन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...