1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ‘तेनु लहंगा’ पर थिरके जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला, देखिए वीडियो

‘तेनु लहंगा’ पर थिरके जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला, देखिए वीडियो

बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म में से एक सत्यमेव जयते 2 (Satyamev Jayate 2) के निर्माताओं ने इस फिल्म का दूसरा गाना 'तेनु लहंगा' (Tenu Lehenga) आज डिजिटल रूप से रिलीज़ कर दिया है। जॉन अब्राहम (John abraham) और दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar), पंजाबी संगीत के सेंसेशनल जस मानक के लोकप्रिय गाना 'लहंगा' पर दिल खोलकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म में से एक सत्यमेव जयते 2 (Satyamev Jayate 2) के निर्माताओं ने इस फिल्म का दूसरा गाना ‘तेनु लहंगा’ (Tenu Lehenga) आज डिजिटल रूप से रिलीज़ कर दिया है। जॉन अब्राहम (John abraham) और दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar), पंजाबी संगीत के सेंसेशनल जस मानक के लोकप्रिय गाना ‘लहंगा’ पर दिल खोलकर डांस करते नजर आ रहे हैं। दिव्या (Divya Khosla Kumar) और जॉन (John abraham) वो भी अपने दोनों किरदार में एक साथ एक शादी में थिरकते नजर आ रहे हैं। यह गाना आपको डांस फ्लोर पर भी आने के लिए उत्साहित करेगा, जबकि मूल गीत जस मानक द्वारा लिखा गया।

पढ़ें :- Satyamev Jayate 2 के लिए दिव्या खोसला कुमार ने की कड़ी मेहनत

जॉन अब्राहम (John abraham) कहते हैं, ‘पार्टियों और शादियों में लहंगे का क्रेज है। जस मानक संगीत उद्योग के प्रसिद्ध आर्टिस्ट हैं। इतने लंबे समय के बाद उनके और दिव्या के साथ डांस करने में मुझे बहुत मजा आया, वो भी डबल रोल में। यह एक अलग ही अनुभव था।’

दिव्या खोसला (Divya Khosla Kumar) कुमार कहती हैं कि, ‘जब लहंगा गाना रिलीज हुआ था तब बहुत ही कम समय में काफ़ी प्रसिद्ध हुआ था। अब तेनु लहंगा निश्चित रूप से दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने वाला है और इस गाने का हिस्सा बनना सोने पे सुहागा है।

जॉन (John abraham) और मैंने जो वीडियो शूट किया वह बहुत मजेदार था और यह शादी के मौसम के लिए एकदम सही शादी सेटअप है। जस मानक उत्साहित होकर कहते हैं,लहंगा मेरे लिए एक खास गाना है। इसके संस्करण के लिए जॉन सर और दिव्या मैम के साथ मंच साझा कर यह और भी खास बन गया है। इस अवसर के लिए निर्माताओं और मिलाप सर को धन्यवाद।

पढ़ें :- Satyamev Jayate 2: John Abraham ने संसद में चल रहे मॉनसून सत्र में सरकार से पशु संरक्षण कानूनों को मजबूत करने का किया आग्रह

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...