प्रियंका को एक बुजुर्ग महिला से खानी पड़ी डांट, जानिए क्यों

Bollywood Old Lady Scolds Priyanka Chopra

नई दिल्ली। अमेरिकी टीवी पर दिखाए जा रहे ‘क्वांटिको’ की बदौलत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने न केवल देश में बल्कि विदेश में भी अपना नाम कमा लिया है। अभी हाल में ही हुए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी रियल लाइफ से रिलेटेड अपनी दरियादिली का ये किस्सा पेश किया।



प्रियंका ने बताया है मैंने एक बूढ़ी महिला को ढेर सारे बैग्स के साथ चलते हुए देखा। वो अपना येे सामान एक कार में रखने जा रही थीं तो मैंने सोचा कि उनकी कुछ मदद कर दूं। मैंने उनसे कहा ‘अोह… मुझे आपकी कुछ मदद करने दीजिए। उनका जवाब था तुम क्या सोचती हो कि ये काम मैं अकेले नहीं कर सकती?’ यह जवाब सुनकर मैं एकदम सकपका गई तो मेरे मुंह से निकला मुझे माफ कीजिए, आई एम सॉरी। लेकिन उनका इस उम्र में भी इतना कॉन्फिडेंस देख कर मुझे थोड़ा खुशी भी हुई लेकिन उनकी मदद के चक्कर में मुझे डांट पड़ गई।




बता दें प्रियंका हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में ड्वेन जॉनसन के साथ काम कर रही हैं। वे इस फिल्म में खलनायिका का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में भारत में उनके प्रोडक्शन की मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ रिलीज हुई है।

आस्था सिंह की रिपोर्ट

नई दिल्ली। अमेरिकी टीवी पर दिखाए जा रहे 'क्वांटिको' की बदौलत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने न केवल देश में बल्कि विदेश में भी अपना नाम कमा लिया है। अभी हाल में ही हुए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी रियल लाइफ से रिलेटेड अपनी दरियादिली का ये किस्सा पेश किया। प्रियंका ने बताया है मैंने एक बूढ़ी महिला को ढेर सारे बैग्स के साथ चलते हुए देखा। वो अपना येे सामान एक कार में रखने जा रही थीं तो मैंने…