#AYODHYAVERDICT: अयोध्या फैसले पर बॉलीवुड के सितारों में किसने क्या बोला?

#AYODHYAVERDICT: अयोध्या फैसले पर बॉलीवुड के सितारों में किसने क्या बोला?
#AYODHYAVERDICT: अयोध्या फैसले पर बॉलीवुड के सितारों में किसने क्या बोला?

नई दिल्ली। अयोध्या मामले पर आए फैसले का स्वागत करते हुए सभी के रिएक्शन आ रहे हैं। ऐसे में बात करें बॉलीवुड गलियारे की तो फरहान अख्तर, तापसी पन्नू और मधुर भंडारकर जैसे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए लोगों से इस निर्णय को स्वीकार करने और इसका सम्मान रखने की अपील की। सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को क्रेंद्र को तीन महीने के भीतर एक ट्रस्ट बनाने का निर्देश दिया, जो अयोध्या में विवादित स्थल पर मंदिर बनाएगा। इस ऐतिहासिक फैसले के बाद हैशटैग अयोध्या ट्रेंड करने लगा। आइए जाते हैं अयोध्या फैसले पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने ट्विटर के इस्तेमाल से कैसे दी अपनी प्रतिक्रियाएं।

Bollywood Reaction On Ayodhya Verdict Ram Mandir Babri Masjid :

फरहान अख्तर

इससे संबंधित सभी से विनम्र निवेदन, आज अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें। चाहें यह आपके पक्ष में हो या विपक्ष में, इसे गौरव के साथ स्वीकार करें। एक इंसान के तौर पर हमें इससे अब आगे बढ़ने की जरूरत है। जय हिंद।

विवेक आनंद ओबेरॉय

हमारे महान राष्ट्रपिता से बेहतर बात कोई नहीं कह पाया है। शांति कायम कर और हमेशा एकजुट रहकर महात्मा को सम्मान प्रदान करें।

हेमा मालिनी

‘माननीय का फैसला। अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने भारतीय न्यायपालिका प्रणाली में विश्व का विश्वास बढ़ाया है। फैसले के बाद 130 करोड़ भारतीयों द्वारा बनाई गई शांति इस बात का प्रमाण है कि एकता और एकजुटता की भावना ‘भारत की आत्मा’ है। मैं अपने राष्ट्र के इस जज्बे को सलाम करती हूं।’

तापसी पन्नू

अयोध्या के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट की सराहना। आवश्यक कदम उठाए जाएं, अब उन मुद्दों पर काम करने की दिशा में कदम बढ़ाते हैं जो हमारे देश को रहने योग्य सबसे बेहतर जगह बनाने में मदद करेंगे।

मधुर भंडारकर

अयोध्या मसले पर सम्माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा लिए गए सही फैसले का स्वागत करता हूं। लंबे समय से विचाराधीन मुद्दे का अन्तत: समाधान हुआ।

कुणाल कपूर

यह शांति और सद्भावना बनाए रखने का वक्त है। एक-दूसरे के प्रति संवेदनात्मक रवैया अपनाएं और एक अधिक समावेशी व एकीकृत राष्ट्र का निर्माण करें।

नई दिल्ली। अयोध्या मामले पर आए फैसले का स्वागत करते हुए सभी के रिएक्शन आ रहे हैं। ऐसे में बात करें बॉलीवुड गलियारे की तो फरहान अख्तर, तापसी पन्नू और मधुर भंडारकर जैसे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए लोगों से इस निर्णय को स्वीकार करने और इसका सम्मान रखने की अपील की। सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को क्रेंद्र को तीन महीने के भीतर एक ट्रस्ट बनाने का निर्देश दिया, जो अयोध्या में विवादित स्थल पर मंदिर बनाएगा। इस ऐतिहासिक फैसले के बाद हैशटैग अयोध्या ट्रेंड करने लगा। आइए जाते हैं अयोध्या फैसले पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने ट्विटर के इस्तेमाल से कैसे दी अपनी प्रतिक्रियाएं। फरहान अख्तर इससे संबंधित सभी से विनम्र निवेदन, आज अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें। चाहें यह आपके पक्ष में हो या विपक्ष में, इसे गौरव के साथ स्वीकार करें। एक इंसान के तौर पर हमें इससे अब आगे बढ़ने की जरूरत है। जय हिंद। विवेक आनंद ओबेरॉय हमारे महान राष्ट्रपिता से बेहतर बात कोई नहीं कह पाया है। शांति कायम कर और हमेशा एकजुट रहकर महात्मा को सम्मान प्रदान करें। हेमा मालिनी 'माननीय का फैसला। अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने भारतीय न्यायपालिका प्रणाली में विश्व का विश्वास बढ़ाया है। फैसले के बाद 130 करोड़ भारतीयों द्वारा बनाई गई शांति इस बात का प्रमाण है कि एकता और एकजुटता की भावना 'भारत की आत्मा' है। मैं अपने राष्ट्र के इस जज्बे को सलाम करती हूं।' तापसी पन्नू अयोध्या के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट की सराहना। आवश्यक कदम उठाए जाएं, अब उन मुद्दों पर काम करने की दिशा में कदम बढ़ाते हैं जो हमारे देश को रहने योग्य सबसे बेहतर जगह बनाने में मदद करेंगे। मधुर भंडारकर अयोध्या मसले पर सम्माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा लिए गए सही फैसले का स्वागत करता हूं। लंबे समय से विचाराधीन मुद्दे का अन्तत: समाधान हुआ। कुणाल कपूर यह शांति और सद्भावना बनाए रखने का वक्त है। एक-दूसरे के प्रति संवेदनात्मक रवैया अपनाएं और एक अधिक समावेशी व एकीकृत राष्ट्र का निर्माण करें।