जल्द ही एक्शन फिल्म में नज़र आएंगे शाहरुख

मुंबई। किंग खान यानि शाहरुख खान इन दिनों एक के बाद एक फ़िल्में साइन कर रहे हैं। खबर है कि किंग खान अब एक एक्शन थ्रिलर फिल्म को साइन किया है। हालांकि किंग खान को एक्शन और स्टंट से दूर रखने को कहा गया है क्योंकि उनके घुठने की हालत काफी खराब है और डाक्टर का कहना है कि उसकी दोबारा सर्जरी करानी पड़ेगी।


(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

गौरतलब है कि साल 2016 में शाहरुख खान की एक भी ऐसी फिल्म नहीं आई जिसमे उनका लीड रोल रहा हो। करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में उन्होने कैमियो किया था और गौरी शिंदे की फिल्म ‘डियर ज़िन्दगी’ में उनका रोल बड़ा था लेकिन फिल्म आलिया भट्ट पर केंद्रित थी। बता दें कि ‘रईस’ के बाद शाहरुख खान की लीड रोल वाली फिल्म ‘रईस’ साल 2017 में रिलीज़ हो रही है और उसके बाद इम्तियाज़ अली की फिल्म जिसका नाम अभी निर्धारित नहीं हुआ है।


(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

ख़बर है कि उन्होंने एक और फिल्म में काम करने को मंजूरी दे दी है। बताया जा रहा है कि शाहरुख़ वीडियोकॉन के अनिरुद्ध धूत के सहयोग से बनने वाली निखिल द्विवेदी की फिल्म में काम करेंगे। उनके रोल के बारे में अभी सब छिपा कर रखा जा रहा है लेकिन कहा जा रहा है कि ये एक एक्शन फिल्म है। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है जिसमे बारे में जल्द ही घोषणा की जा सकती है।

Loading...