श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए मशहूर हस्तियों, चाहने वालों की भीड़ उमड़ी 

श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए मशहूर हस्तियों, चाहने वालों की भीड़ उमड़ी 
श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए मशहूर हस्तियों, चाहने वालों की भीड़ उमड़ी 

मुंबई। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करने और उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए बॉलीवुड हस्तियों व जानी-मानी शख्सियतों के साथ ही हजारों आम लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है। सुबह होने के साथ ही दिवंगत अभिनेत्री के अंतिम दर्शन के लिए लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब के बाहर आंखों में आंसू भरे उनके प्रशंसकों की कतार लगने लगी। कुछ प्रशंसकों के हाथों में फूल थे।

Bollywood Stars Arrives Celebration Sports Club Garden To Pay Last Respect To Sridevi :

क्लब के परिसर में फूलों से ढका अभिनेत्री का पार्थिव शरीर लाए जाने के बाद बड़ी संख्या में मशहूर हस्तियां अपने वाहन से उतरकर उनके दर्शन के लिए क्लब में जाती नजर आने लगीं।

श्रीदेवी का सबसे पहले अंतिम दर्शन करने वालों में रेखा, ऐश्वर्या राय बच्चन, अरबाज खान, माधुरी दीक्षित नेने, अक्षय खन्ना, तब्बू, फराह खान, नितिन मुकेश, नील नितिन मुकेश, विद्या बालन, सुष्मिता सेन, शबाना आजमी, जावेद अख्तर, मधुर भंडारकर, दीपिका पादुकोण, संजय लीला भंसाली, फरहान अख्तर, हेमा मालिनी, जया बच्चन, जॉन अब्राहम, सुलभा आर्या, अजय देवगन और काजोल जैसी हस्तियां शामिल रहीं। इससे पहले सलमान खान मध्यरात्रि में श्रीदेवी के घर ग्रीन एकर्स पहुंचे थे।

अधिकांश लोगों ने काले चश्मे पहन रखे थे और हाथ में फूल या छोटा गुलदस्ता ले रखा था। वे श्रीदेवी के पारिवारिक सदस्यों को गले लगाकर सांत्वना दे रहे थे।

श्रीदेवी का 24 फरवरी को दुबई में निधन हो गया था। मंगलवार रात को दुबई से उनका पार्थिव शरीर मुंबई पहुंचा और हवाईअड्डे से ग्रीन एकर्स ले जाया गया। ग्रीन एकर्स कॉम्प्लेक्स ने दिवंगत अभिनेत्री के सम्मान में होली के मौके पर मनाए जाने वाले जश्न को रद्द कर दिया है।

कपूर और अय्यपन परिवार की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, श्रीदेवी का पार्थिव शरीर क्लब में तीन घंटे तक रखा जाएगा और विले पार्ले पश्चिम के एस.वी. रोड पर स्थित विले पार्ले सेवा समाज श्मशान के लिए उनकी अंतिम यात्रा दोपहर करीब दो बजे से शुरू होगी, जहां उनका पार्थिव शरीर 3.30 बजे के आसपास पहुंचेगा।

श्रीदेवी (54) की शनिवार को दुबई के होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से मौत हो गई थी।

अभिनेत्री की अंतिम यात्रा के मद्देनजर मुंबई पुलिस ने कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था के इंतजाम किए हैं।

मुंबई। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करने और उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए बॉलीवुड हस्तियों व जानी-मानी शख्सियतों के साथ ही हजारों आम लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है। सुबह होने के साथ ही दिवंगत अभिनेत्री के अंतिम दर्शन के लिए लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब के बाहर आंखों में आंसू भरे उनके प्रशंसकों की कतार लगने लगी। कुछ प्रशंसकों के हाथों में फूल थे।क्लब के परिसर में फूलों से ढका अभिनेत्री का पार्थिव शरीर लाए जाने के बाद बड़ी संख्या में मशहूर हस्तियां अपने वाहन से उतरकर उनके दर्शन के लिए क्लब में जाती नजर आने लगीं।श्रीदेवी का सबसे पहले अंतिम दर्शन करने वालों में रेखा, ऐश्वर्या राय बच्चन, अरबाज खान, माधुरी दीक्षित नेने, अक्षय खन्ना, तब्बू, फराह खान, नितिन मुकेश, नील नितिन मुकेश, विद्या बालन, सुष्मिता सेन, शबाना आजमी, जावेद अख्तर, मधुर भंडारकर, दीपिका पादुकोण, संजय लीला भंसाली, फरहान अख्तर, हेमा मालिनी, जया बच्चन, जॉन अब्राहम, सुलभा आर्या, अजय देवगन और काजोल जैसी हस्तियां शामिल रहीं। इससे पहले सलमान खान मध्यरात्रि में श्रीदेवी के घर ग्रीन एकर्स पहुंचे थे।अधिकांश लोगों ने काले चश्मे पहन रखे थे और हाथ में फूल या छोटा गुलदस्ता ले रखा था। वे श्रीदेवी के पारिवारिक सदस्यों को गले लगाकर सांत्वना दे रहे थे।श्रीदेवी का 24 फरवरी को दुबई में निधन हो गया था। मंगलवार रात को दुबई से उनका पार्थिव शरीर मुंबई पहुंचा और हवाईअड्डे से ग्रीन एकर्स ले जाया गया। ग्रीन एकर्स कॉम्प्लेक्स ने दिवंगत अभिनेत्री के सम्मान में होली के मौके पर मनाए जाने वाले जश्न को रद्द कर दिया है।कपूर और अय्यपन परिवार की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, श्रीदेवी का पार्थिव शरीर क्लब में तीन घंटे तक रखा जाएगा और विले पार्ले पश्चिम के एस.वी. रोड पर स्थित विले पार्ले सेवा समाज श्मशान के लिए उनकी अंतिम यात्रा दोपहर करीब दो बजे से शुरू होगी, जहां उनका पार्थिव शरीर 3.30 बजे के आसपास पहुंचेगा।श्रीदेवी (54) की शनिवार को दुबई के होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से मौत हो गई थी।अभिनेत्री की अंतिम यात्रा के मद्देनजर मुंबई पुलिस ने कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था के इंतजाम किए हैं।