1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Vicky Kaushal-Katrina Kaif Reception:ये बॉलीवुड स्टार्स विक्की कौशल-कैटरीना कैफ को देंगे बधाई, रिसेप्शन की बढ़ाएंगे रौनक  

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Reception:ये बॉलीवुड स्टार्स विक्की कौशल-कैटरीना कैफ को देंगे बधाई, रिसेप्शन की बढ़ाएंगे रौनक  

बॉलीवुड स्टार  विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को शादी की है। इस शादी में चुनिंदा मेहमानों को ही बुलाया गया था।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Reception : बॉलीवुड स्टार  विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को शादी की है। इस शादी में चुनिंदा मेहमानों को ही बुलाया गया था।  इस कपल ने सभी दोस्तों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन के आयोजन का प्लान बनाया है जो कि मुंबई में 20 तारीख को होना है। इसमें तमाम सेलेब्स शामिल होंगे। कटरीना के को-स्टार और उनके अच्छे दोस्त सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इस रिसेप्शन की रौनक बढ़ाएंगे। इस लिस्ट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम भी शामिल है।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

इस बीच, कैटरीना और विक्की 20 दिसंबर को जेडब्ल्यू मैरियट में मुंबई में अपने बॉलीवुड दोस्तों के लिए भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं।  कैटरीना और विक्की ने इस तारीख को तय किया है, क्योंकि वे चाहते थे कि रिसेप्शन क्रिसमस से पहले हो। रिसेप्शन के लिए मेहमानों को पहले ही आमंत्रित किया जा चुका है।

रिपार्ट के मुताबिक, विक्की-कैटरीना की रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने के लिए अमिताभ बच्चन, सलमान खान, आमिर खान, शाहरुख खान और रणबीर कपूर जैसे बॉलीवुड सितारों को निमंत्रण मिला है।इस रिसेप्शन में इस कपल के कुछ मीडिया फ्रेंड्स भी आ सकते है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...