1. हिन्दी समाचार
  2. बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा के साथ हुआ स्वरा भास्कर का ब्रेकअप, सामने आई ये वजह

बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा के साथ हुआ स्वरा भास्कर का ब्रेकअप, सामने आई ये वजह

Bollywood Swara Bhasker And Boyfriend Himanshu Sharma Parted Ways After Four Years Of Dating

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों वे अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं। स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और उनके बॉयफ्रेंड हिमांशू शर्मा (Himanshu Sharma) का ब्रेकअप हो गया है। एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने पांच साल रिलेशन में रहने के बाद ब्रेकअप किया है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

बता दें कि पिछले साल स्वरा की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ करीना कपूर, सोनम कपूर और शिखा तलसानिया मुख्य भूमिकाओं में थे। इस फिल्म के बाद वह हिमांशु के साथ यूरोप के टूर पर भी गई थीं। तब स्वरा ने हिमांशु के साथ कुछ सेल्फी भी डाली थीं। इसके बाद यह कपल जून 2018 में मुंबई एयरपोर्ट पर भी हाथों में हाथ डाले दिखाई दिया था। इसके अलावा केवल 2 महीने पहले ही हिमांशु लखनऊ में स्वरा के भाई ईशान की शादी में भी शामिल हुए थे।

‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के सेट पर हो गया था प्यार

बता दें कि इस जोड़ी को ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के सेट पर प्यार हो गया था, जिसमें स्वरा की सहायक भूमिका थी और हिमांशु ने फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी थी। इससे पहले, बॉलीवुडलाइफ से बात करते हुए, जब स्वरा से हिमांशु के साथ उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था, “नहीं, मैं शादी नहीं कर रही हूं। मैं शादी करने के लिए बहुत उतावली नहीं हूं। यह खबरों झूठ हैं कि मैं काम से दूरी बना रही हूं।”

दोनों अपने सहमति से हुए अलग

स्वरा और हिमांशु ने सहतमति से अलग होने का फैसला लिया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो स्वरा अपनी अगली फिल्म ‘शीर खुरमा’ की तैयारी कर रही हैं जिसमें उनके साथ लीड रोल में दिव्या दत्ता नजर आएंगी। फिल्म में सुरेखा सीकरी भी महत्वपूर्ण रोल में दिखाई देंगी।

पढ़ें :- बलिया गोलीकांड: कोर्ट के आदेश पर दूसरे पक्ष की तरफ से भी दर्ज हुआ मुकदमा, 21 लोगों को किया नामजद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...