1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Bollywood Tahalka: जानें किस बॉलीवुड अभिनेता ने कहा कि मैं भी सलमान भाई की तरह ही हूं वर्जिन

Bollywood Tahalka: जानें किस बॉलीवुड अभिनेता ने कहा कि मैं भी सलमान भाई की तरह ही हूं वर्जिन

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपने डांस मूव्स और जोरदार एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। हालांकि इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है, क्योंकि करियर की शुरुआत में उन्हें लुक्स के चलते काफी ट्रोल किया गया था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Bollywood Tahalka: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने डांस मूव्स और जोरदार एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। हालांकि इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है, क्योंकि करियर की शुरुआत में उन्हें लुक्स के चलते काफी ट्रोल किया गया था। ऐसे में अब अरबाज खान (Arbaaz Khan) के टॉक शो पिंच (Pinch) में हीरोपंती एक्टर ने इस बारे में खुलकर बात की। इस दौरान टाइगर ने कहा, ‘फिल्म की रिलीज के पहले भी मुझे लुक्स के लिए बहुत ट्रोल किया जाता था।

पढ़ें :- Naseeruddin Shah बोले- यूपी के सीएम योगी हमेशा उगलते हैं नफरत
Jai Ho India App Panchang

लोग कहते थे- ये हीरो है या हीरोइन… ये तो जैकी दादा (जैकी श्रॉफ) का बेटा लगता ही नहीं है।’ एक ट्रोल ने कहा- आपके पास सब कुछ है, बस ढाढ़ी नहीं है’, जिस पर टाइगर अपने बियर्ड लुक की ओर इशारा करते हुए कहते हैं- ये क्या है भाई। टाइगर ने आगे कहा, ‘अगर आप ट्रोल हो रहे हैं तो आप असरदार हैं, मैं आज जो भी हूं, दर्शकों की वजह से हूं… आपके दिलों में मैं बना रहूं, बस यही काफी है मेरे लिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...