वरुण धवन की अंडरवियर पर ट्रोलर्स ने कहा- ‘सस्ती पहनते हो भाई’

Bollywood Varun Dhawan Trolled For His Cheap Underwear

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुड़वा-2’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस दौरान उन्होने अपने ट्विटर हैंडल पर एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की जिसके बाद उनके कई फैंस ने उनकी तारीफ़ों के पुल बांधने शुरू कर दिये। लेकिन इस तस्वीर में वरुण को अंडर वियर दिखाना भारी पड़ गया। ट्रोलर्स ने वरुण की इस फोटो पर कुछ ऐसे कमेन्ट किये, जिसे जानकर आप हैरान रह जायेंगे।
हाल ही में वरुण धवन ने ट्विटर पर अपनी एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की, इस तस्वीर में वरुण की अंडरगारमेंट की वेस्ट लास्टिक दिखाई दे रही थी जिसमे ‘लक्स कोज़ी’ लिखा हुआ था। फिर क्या, ट्रोलर्स को एक नया मुद्दा मिल गया और उन्होने वरुण को ट्रोल कर उनका मज़ाक उड़ना शुरू कर दिया और लिखा,’भाई सस्ती चड्डी पहनते हो…’ पर अपने भाई राजा भी कहा चुप रहने वाले उन्होने भी ट्रोलर को जवाब देते हुये लिखा, ‘बहुत कंफर्टेबल और एफोर्डेबल है भाई राजा को पसंद है।’ फिल्म ‘जुड़वा-2’ में वरुण राजा का किरदार निभा रहे हैं और इसी अंदाज़ में उन्होने ट्रोलर्स को जवाब देना भी सही समझा।


बता दें कि वरुण इस ब्रांड का विज्ञापन कर रहे थे।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जुड़वा-2' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस दौरान उन्होने अपने ट्विटर हैंडल पर एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की जिसके बाद उनके कई फैंस ने उनकी तारीफ़ों के पुल बांधने शुरू कर दिये। लेकिन इस तस्वीर में वरुण को अंडर वियर दिखाना भारी पड़ गया। ट्रोलर्स ने वरुण की इस फोटो पर कुछ ऐसे कमेन्ट किये, जिसे जानकर आप हैरान रह जायेंगे। हाल ही में वरुण धवन ने ट्विटर पर अपनी…