1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड की हिट जोड़ी संजय गगनानी और पूनम प्रीत एक रोमांचक म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर

बॉलीवुड की हिट जोड़ी संजय गगनानी और पूनम प्रीत एक रोमांचक म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर

बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ी संजय गगनानी और पूनम प्रीत, अजय नागरकोटी द्वारा गाए गए एक आगामी गाने “मैं हो गया तेरा” में नज़र आने वाले हैं। अभी-अभी जिसने अपनी पहली सालगिरह मनाई है उस जोड़ी को प्रदर्शित करती, यह रहस्यमयी धुन का रिलीज़ होते ही टॉप गाने के चार्ट में अपनी जगह बना ना निश्चित है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ी संजय गगनानी और पूनम प्रीत, अजय नागरकोटी द्वारा गाए गए एक आगामी गाने “मैं हो गया तेरा” में नज़र आने वाले हैं। अभी-अभी जिसने अपनी पहली सालगिरह मनाई है उस जोड़ी को प्रदर्शित करती, यह रहस्यमयी धुन का रिलीज़ होते ही टॉप गाने के चार्ट में अपनी जगह बना ना निश्चित है। यह गाने को खूबसूरत मसूरी में शूट किया गया है और इसमें कुछ शानदार विजुअल अपील हैं और इसे संजय गगनानी और गिम्मी कोहली द्वारा निर्देशित किया गया है।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

संजय जिनको अपने टीवी प्रदर्शन के लिए इंडस्ट्री में बहुत प्यार और सम्मान मिला है, वह इस गीत में अभिनय करने और मसूरी की इस असामान्य पहाड़ियों में शूटिंग करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहते हैं, “अपने साथी के साथ एक प्रेम गीत में काम करना सबसे खास एहसास है। सेटिंग, गीत, अभिनय सब कुछ और अधिक सार्थक हो जाता है क्योंकि हम वास्तव में प्यार में हैं और यह सब ढोंग नहीं है। हमारे कई प्रशंसक हमें स्क्रीन पर एक साथ दिखने के लिए कहते रहते हैं और हमें उम्मीद है कि वे इसे पसंद करेंगे और खुले दिमाग से इसे स्वीकार करेंगे।”

पूनम और संजय की प्रेम कहानी एक परियों की कहानी से कुछ हटकर है, जहां उन्होंने 9 साल के लंबे अरसे तक डेटिंग करने के बाद एक-दूसरे से शादी की। कई लोग यह नहीं जानते है, कि संजय ने अपने रिश्ते के पहले कुछ महीनों में, लगभग तुरंत ही पूनम को प्रपोज कर दिया था, लेकिन इस जोड़ी ने शादी के बंधन में बंधने से पहले एक-दूसरे को जानने का फैसला किया। तो इस प्यारी जोड़ी के साथ कार्तिक पालीवाल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित सबसे अद्भुत गाने के वीडियो के लिए अपनी सांस थाम लें।

पढ़ें :- दिल का दौरा पड़ने से फेमस स्टार्स का हुआ निधन, इंडस्ट्री को एक दिन में दूसरा बड़ा झटका
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...