1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Siddharth Shukla निधन के बाद Boman Irani पट टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर इमोशनल हो बोले- उन्होंने कभी शिकायत नहीं की

Siddharth Shukla निधन के बाद Boman Irani पट टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर इमोशनल हो बोले- उन्होंने कभी शिकायत नहीं की

एक्टर सिद्धर्थ शुक्ल के निधन का सदमा अभी कम भी नहीं हुआ था कि एक और दुखद खबर इंडस्ट्री में आ गई। दरअसल, बोमन ईरानी ने हाल ही में एक दुखभरी खबर सुनाई है। बोमन ईरानी ने बताया की उनके ससुर का निधन हो गया है। आपको बता दें, इनके ससुर की उम्र लगभग 86 साल थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: एक्टर सिद्धर्थ शुक्ल (Siddharth Shukla) के निधन का सदमा अभी कम भी नहीं हुआ था कि एक और दुखद खबर इंडस्ट्री में आ गई। दरअसल, बोमन ईरानी (Boman Iran) ने हाल ही में एक दुखभरी खबर सुनाई है। बोमन ईरानी (Boman Iran)  ने बताया की उनके ससुर का निधन हो गया है। आपको बता दें, इनके ससुर की उम्र लगभग 86 साल थी।

पढ़ें :- VIDEO: रोती बिलखती नजर आई शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला को अलविदा कहने पहुंची श्मशान घाट
Jai Ho India App Panchang

आपको बता दें, इस दुखद समाचार के बारें में बताते हुए बोमन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जो आप यहां देख सकते हैं। आप सभी को बता दें कि इसी साल बीते जून महीने में बोमन ईरानी की 94 वर्षीय मां का निधन हो गया था।

फिलहाल बोमन ईरानी (Boman Iran) ने अपनी वाइफ जेनोबिया के पिता की याद में इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ”उन्होंने कभी शिकायत नहीं किया । वह हमेशा ग्रेटफुल थे। उन्होंने कभी भी अच्छा करने का मौका नहीं छोड़ा, ऐसा कोई ईमानदार व्यक्ति जो मैं कभी नहीं मिला। 86 साल उन्होंने शानदार बनाने का जश्न हमेशा से सेलिब्रेट किया और हमसे जश्न मनाते रहने का अनुरोध किया। ज़ेनोबिया के पिता और नायक परवेज। मेरे और मेरे बेटों के लिए प्रेरणा।।। आप बहुत याद आओगे!”

वहीँ दूसरी तरफ बोमन के बेटे और फिल्म निर्माता कायोज ईरानी (kayoz irani) ने भी अपने नाना के निधन पर शोक व्यक्त किया। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने दिवंगत नाना की कई सारी तस्वीरे शेयर कर उनके साथ बीताए गये पलों को याद किया है। वहीँ दूसरी तरफ बोमन ईरानी-कायोज ईरानी के पोस्ट पर बॉलीवुड सितारे अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दुःख प्रकट कर रहे हैं और कॉमेंट बॉक्स में श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...