1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बोमन ईरानी की मां ने दुनिया को कहा अलविदा, एक्टर का छलका दर्द बोले- एक रात पहले…

बोमन ईरानी की मां ने दुनिया को कहा अलविदा, एक्टर का छलका दर्द बोले- एक रात पहले…

बॉलीवुड अभिनेता बोमन ईरानी की मां Jerbanoo Irani का निधन हो गया। एक्टर ने बताया कि उनकी मां ने सोते हुए नींद में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वें 94 साल की थी और एक्टर के लिए ओ उनकी माता-पिता दोनों ही थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Boman Iranis Mother Said Goodbye To The World The Actors Pain Said A Night Ago

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता बोमन ईरानी की मां Jerbanoo Irani का निधन हो गया। एक्टर ने बताया कि उनकी मां ने सोते हुए नींद में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वें 94 साल की थी और एक्टर के लिए ओ उनकी माता-पिता दोनों ही थी।

पढ़ें :- Neerja के छोटे भाई Anish Bhanot का हुआ निधन, Sonam ने तस्वीर शेयर कर जताया दुख

अपनी मां के अचानक निधन से वो बेहद दुखी हैं, एक्टर ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखकर अपने दुख को सभी के साथ शेयर किया है। बोमन ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां की तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि किस तरह से बचपन से ही उनकी मां ने उनका ख्याल रखा और उनकी हर ख्वाहिशों का ख्याल रखा।

उन्होंने बताया कि उनकी मां को लजीज पकवान और गानें सुनना बेहद पसंद था और साथ ही वो इंटरनेट पर बखूभी इस्तेमाल कर लेती थी।”


बोमन ने खुलासा करते हुए बताया कि निधन से एक रात पहले मां ने उनसे मलाई कुल्फी आइसक्रीम और आम मांगा था। अपनी मां के प्रति प्रेम और सम्मान व्यक्त करते हुए एक्टर ने उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित की। एक्टर के मां के निधन की खबर मिलने के बाद रितेश देशमुख, मौनी रॉय, विवेक ओबेरॉय, कीर्ति खरबंदा समेत कई सारे सेलिब्रिटीज ने उनके प्रति अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की और परिवार को संतावना दी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X