आगरा कैंट स्टेशन के पास हुए दो धमाके, जांच में जुटी पुलिस

Bomb Blast At Agra Railway Station

आगरा। आगरा में दो जगह धमाकेदार ब्लास्ट हुए हैं। पहला धमाका आगरा के कैंट स्टेशन पर हुआ तो वहीं दूसरा धमाका स्टेशन के करीब ही एक मकान की छत पर हुआ। हालांकि अभी तक जानमाल के हानि की कोई खबर नहीं मिली है। धमाके के बाद से पुलिस और रेल अधिकारी मौके पर पहुँच गए हैं।



खबर है कि कुछ देर पहले ही रेलवे ट्रैक को उड़ाने की धमकी दी गई थी। धमाके के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। रेलवे स्टेशन के आस पास सुरक्षाबल तैनात किए गए हैं और पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। धमाके के बाद से शहर की सुरक्षा व्यवस्था काफी बढ़ा दी गयी है।




शुक्रवार देर रात रेलवे ट्रैक पर पत्थर बिछे हुए थे यानि चेन्नई से जम्मू जाने वाली अंडमान एक्सप्रेस को पलटाने की कोशिश की गयी थी। बाद में शनिवार सुबह आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर दो धमाके हो गए। कैंट स्टेशन पर हुए दोनों धमाकों को आतंकी घटनाओं से जोड़ा जा रहा है।

आगरा। आगरा में दो जगह धमाकेदार ब्लास्ट हुए हैं। पहला धमाका आगरा के कैंट स्टेशन पर हुआ तो वहीं दूसरा धमाका स्टेशन के करीब ही एक मकान की छत पर हुआ। हालांकि अभी तक जानमाल के हानि की कोई खबर नहीं मिली है। धमाके के बाद से पुलिस और रेल अधिकारी मौके पर पहुँच गए हैं। खबर है कि कुछ देर पहले ही रेलवे ट्रैक को उड़ाने की धमकी दी गई थी। धमाके के बाद से हड़कंप मचा हुआ है।…