कोलकाता: दमदम मार्केट में बम धमाका, एक की मौत, नौ घायल

bomb blast in kolkata
कोलकाता: दमदम मार्केट में बम धमाका, एक की मौत, नौ घायल

कोलकाता। कोलकाता की सबसे भीड़भाड़ वाली जगह दमदम मार्केट में जोरदार बम धमाका हो गया। इस घटना में एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि नौ लोग जख्मी हुए है। घटना की भनक लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां कई लोगों की हालत डाक्टरों ने नाजुक बताई है।

Bomb Blast In A Market At Kolkata :

वहीं घटना के बाद सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच वाक युद्ध छिड़ गया है। तृणमूल के नेताओं ने आरोप लगाया है कि इस धमाके में उनकी पार्टी के नेताओं को निशाना बनाने की साजिश थी। घटना में जान गंवाने वाले 7 वर्षीय बच्चे की पहचान बिभाष घोष के रूप में हुई है।

राज्य के तकनीकी शिक्षा मंत्री और स्थानीय विधायक पुरेंदु घोष ने बताया कि विभाष की मौत एसएसकेएम अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। घटना में बच्चे की मां भी घायल हो गई थी जिसका अभी इसी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया है कि घटना की प्राथमिक जांच में पता चला है कि यह एक देशी बम था और लो इंटेंसिटी का था।

पुलिस के मुताबिक ये धमारा मंगलवार सुबह करीब सवा नौ बजे हुआ है। धमाके से आसपास के कांच तक टूट गए। फिलहाल पु​लिस इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि करतूत किसी है। इसके लिए पुलिस टीम बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

कोलकाता। कोलकाता की सबसे भीड़भाड़ वाली जगह दमदम मार्केट में जोरदार बम धमाका हो गया। इस घटना में एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि नौ लोग जख्मी हुए है। घटना की भनक लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां कई लोगों की हालत डाक्टरों ने नाजुक बताई है। वहीं घटना के बाद सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच वाक युद्ध छिड़ गया है। तृणमूल के नेताओं ने आरोप लगाया है कि इस धमाके में उनकी पार्टी के नेताओं को निशाना बनाने की साजिश थी। घटना में जान गंवाने वाले 7 वर्षीय बच्चे की पहचान बिभाष घोष के रूप में हुई है। राज्य के तकनीकी शिक्षा मंत्री और स्थानीय विधायक पुरेंदु घोष ने बताया कि विभाष की मौत एसएसकेएम अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। घटना में बच्चे की मां भी घायल हो गई थी जिसका अभी इसी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया है कि घटना की प्राथमिक जांच में पता चला है कि यह एक देशी बम था और लो इंटेंसिटी का था। पुलिस के मुताबिक ये धमारा मंगलवार सुबह करीब सवा नौ बजे हुआ है। धमाके से आसपास के कांच तक टूट गए। फिलहाल पु​लिस इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि करतूत किसी है। इसके लिए पुलिस टीम बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।