पटना: बम ब्लास्ट से दहला लोगों का दिल, धमाके में 5 से अधिक घायल

पटना: बम ब्लास्ट से दहला लोगों का दिल, धमाके में 5 से अधिक घायल
पटना: बम ब्लास्ट से दहला लोगों का दिल, धमाके में 5 से अधिक घायल

पटना। बिहार की राजधानी पटना में सोमवार सुबह बम धमाका हुआ जिससे पूरे शहर में अफरातफरी मच गई। गांधी मैदान थाना इलाके सालिमपुर अहरा के गली नंबर 1 में हुए इस धमाके में पांच लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि लगातार दो से तीन बम धमाके हुए।

Bomb Blast In Patna :

कई किलोमीटर तक सुनाई दी धमाके की गूंज

धमाका इतना भयानक था कि दो मकान बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए वहीं उस मकान में रहने वाले कई लोग भी नीचे जा गिरे। आस-पास के लोगों ने बताया कि एक के बाद एक कर के दो जोरदार धमाके हुए हैं और इस धमाके में पांच लोग जख्मी हुए हैं जिनको इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है। धमाके की गूंज इतनी तेज थी कि कई किलोमीटर तक सुनने को मिली।

बता दें कि घायलों में से एक महिला की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। बम धमाके के कारण जहां कमरे की दीवार गिर गई वहीं रूम में लगा दरवाजा भी टूट गया साथ ही आसपास के इलाके के मकान की खिड़कियां भी चिटक गईं। पुलिस का कहना है कि यह प्रथम दृष्टया बम ब्लास्ट है। पटना के सिटी एसपी डी अमरकेश ने इस ब्लास्ट को बम की बजाय सिलेंडर ब्लास्ट बताया है साथ ही एफएसएल की टीम आने के बाद ही कुछ विस्तार से बताने की बात हो रही है।

मौके पर मौजूद मकान के मालिक ने बताया कि घर के जिस हिस्से में धमाका हुआ है उसमें किरायेदार रहते हैं और वो ऑटो चलाते थे। मकान में किरायेदार पिछले तीन महीने से रह रहा था हालांकि मकान मालिक किरायेदार की पूरी जानकारी नहीं दे पा रहे हैं।

पटना। बिहार की राजधानी पटना में सोमवार सुबह बम धमाका हुआ जिससे पूरे शहर में अफरातफरी मच गई। गांधी मैदान थाना इलाके सालिमपुर अहरा के गली नंबर 1 में हुए इस धमाके में पांच लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि लगातार दो से तीन बम धमाके हुए। कई किलोमीटर तक सुनाई दी धमाके की गूंज धमाका इतना भयानक था कि दो मकान बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए वहीं उस मकान में रहने वाले कई लोग भी नीचे जा गिरे। आस-पास के लोगों ने बताया कि एक के बाद एक कर के दो जोरदार धमाके हुए हैं और इस धमाके में पांच लोग जख्मी हुए हैं जिनको इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है। धमाके की गूंज इतनी तेज थी कि कई किलोमीटर तक सुनने को मिली। बता दें कि घायलों में से एक महिला की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। बम धमाके के कारण जहां कमरे की दीवार गिर गई वहीं रूम में लगा दरवाजा भी टूट गया साथ ही आसपास के इलाके के मकान की खिड़कियां भी चिटक गईं। पुलिस का कहना है कि यह प्रथम दृष्टया बम ब्लास्ट है। पटना के सिटी एसपी डी अमरकेश ने इस ब्लास्ट को बम की बजाय सिलेंडर ब्लास्ट बताया है साथ ही एफएसएल की टीम आने के बाद ही कुछ विस्तार से बताने की बात हो रही है। मौके पर मौजूद मकान के मालिक ने बताया कि घर के जिस हिस्से में धमाका हुआ है उसमें किरायेदार रहते हैं और वो ऑटो चलाते थे। मकान में किरायेदार पिछले तीन महीने से रह रहा था हालांकि मकान मालिक किरायेदार की पूरी जानकारी नहीं दे पा रहे हैं।