रावलपिंडी धमाके में घायल हुआ जैश सरगना मसूद अजहर!

ajahar
रावलपिंडी धमाके में घायल हुआ जैश सरगना मसूद अजहर!

नई दिल्ली। पाकिस्तान में एक्टिव आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सगरना मसूद अजहर को लेकर बड़ी खबर आ रही है। सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया जा रहा है कि रावलपिंडी शहर के सैन्य अस्पताल में हुए बम धमाके में मसूद अजहर समेत 10 आतंकी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बीमार आतंकी मसूद अजहर का इस अस्पताल में काफी समय से इलाज चल रहा है। हालांकि, पर्दाफाश न्यूज़ इन दावों की पुष्टि नहीं करता।

Bomb Blast In Rawalpindi Army Hospital Masood Azhar Also Admit In Hospita :

रिपोर्ट के मुताबिक, क्वेटा के एक मानवाधिकार कार्यकर्ता अहसान उल्लाह मियाखेल ने आरोप लगाया है कि सेना ने मीडिया को इस घटना को कवर करने से रोक दिया है। उन्होंने यह भी दावा किया कि यूएन द्वारा ब्लैकलिस्ट किए गए आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर को उसी अस्पताल में भर्ती है, जहां विस्फोट हुआ।

UN ने घोषित किया है अंतरराष्ट्रीय आतंकी

जैश सरगना मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित कर दिया गया है। यूएन ने मसूद अजहर का नाम ब्लैक लिस्ट में डाल दिया है। भारत लंबे समय से मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आंतकी घोषित करने की मांग कर रहा था।

ब्लास्ट में कुल 16 लोग जख्मी

विस्फोट में घायलों और मृतकों की पुष्ट संख्या का अधिकृत खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन अपुष्ट सूत्रों ने कम से कम 16 लोगों को गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती कराए जाने की बात कही है। विस्फोट के कारणों का भी पता नहीं चल सका है।

नई दिल्ली। पाकिस्तान में एक्टिव आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सगरना मसूद अजहर को लेकर बड़ी खबर आ रही है। सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया जा रहा है कि रावलपिंडी शहर के सैन्य अस्पताल में हुए बम धमाके में मसूद अजहर समेत 10 आतंकी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बीमार आतंकी मसूद अजहर का इस अस्पताल में काफी समय से इलाज चल रहा है। हालांकि, पर्दाफाश न्यूज़ इन दावों की पुष्टि नहीं करता। रिपोर्ट के मुताबिक, क्वेटा के एक मानवाधिकार कार्यकर्ता अहसान उल्लाह मियाखेल ने आरोप लगाया है कि सेना ने मीडिया को इस घटना को कवर करने से रोक दिया है। उन्होंने यह भी दावा किया कि यूएन द्वारा ब्लैकलिस्ट किए गए आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर को उसी अस्पताल में भर्ती है, जहां विस्फोट हुआ। UN ने घोषित किया है अंतरराष्ट्रीय आतंकी जैश सरगना मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित कर दिया गया है। यूएन ने मसूद अजहर का नाम ब्लैक लिस्ट में डाल दिया है। भारत लंबे समय से मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आंतकी घोषित करने की मांग कर रहा था। ब्लास्ट में कुल 16 लोग जख्मी विस्फोट में घायलों और मृतकों की पुष्ट संख्या का अधिकृत खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन अपुष्ट सूत्रों ने कम से कम 16 लोगों को गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती कराए जाने की बात कही है। विस्फोट के कारणों का भी पता नहीं चल सका है।