1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. अमिताभ बच्चन के बंगले पर रखा गया है बम, मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम पर आया धमकी भरा फोन

अमिताभ बच्चन के बंगले पर रखा गया है बम, मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम पर आया धमकी भरा फोन

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई (Mumbai) में पुलिस कंट्रोल रूम (police control room) में आए एक फोन से हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस और खुफिया एजेंसियां इस कॉल के बाद अलर्ट पर हैं। शुक्रवार रात ये धमकी भरा फोन कॉल आया, जिसमें कहा गया कि मुंबई के चार स्थानों पर बम रखा गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई (Mumbai) में पुलिस कंट्रोल रूम (police control room) में आए एक फोन से हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस और खुफिया एजेंसियां इस कॉल के बाद अलर्ट पर हैं। शुक्रवार रात ये धमकी भरा फोन कॉल आया, जिसमें कहा गया कि मुंबई के चार स्थानों पर बम रखा गया है।

पढ़ें :- रामदेव, बोले-महिलाएं कपड़े न पहनें तब भी अच्छी लगती हैं, स्वाति मालीवाल ने की निंदा कहा-देश से माफी मांगें

इसमें बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बंगले में भी बम रखे जाने की बात कही गयी है। वहीं, इस धमकी भरे फोन कॉल (threatening phone calls) के बाद सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया हे। इसके साथ ही फोन कॉल करने वाले व्यक्ति की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। वहीं, अभी तक जांच में कोई संदिग्ध चीज नहीं मिली है।

बता दें कि, मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के मुख्य नियंत्रण कक्ष को शुक्रवार रात को एक फोन आया जिसमें फोन करने वाले शख्स ने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी), भायखला, दादर रेलवे स्टेशनों और अभिनेता अमिताभ बच्चन के जुहू में स्थित बंगले में बम रखे गए हैं।

इस फोन कॉल के बाद बम निरोधक दस्ते के साथ पुलिस ने जांच शुरू की लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया। हालांकि, धमकी भरे फोन कॉल के बाद सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दी गयी है।

पढ़ें :- Maharashtra News : मुंबई में नौसेना के जवान ने सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली, की आत्महत्या
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...