अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर बम की सूचना से हड़कंप

ahamdbad

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले ही अफवाहों का दौर तेज हो गया है। अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर बम की सूचना मिलने के बाद प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया है। रेलवे स्टेशन पर बम होने की सूचना मिलते ही बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच चुका है। स्टेशन पर यात्रियों को सतर्क कर दिया गया है। सभी संदिग्ध चीजों और व्यक्तियों की तलाशी जारी है।

Bomb Threat At Ahmedabad Railway Station :

बताते चलें कि राज्य में पहले चरण के लिए 9 दिसंबर को वोटिंग होनी है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 नवंबर और 29 नवंबर को राज्य में आठ रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। इसी के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है।

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले ही अफवाहों का दौर तेज हो गया है। अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर बम की सूचना मिलने के बाद प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया है। रेलवे स्टेशन पर बम होने की सूचना मिलते ही बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच चुका है। स्टेशन पर यात्रियों को सतर्क कर दिया गया है। सभी संदिग्ध चीजों और व्यक्तियों की तलाशी जारी है।बताते चलें कि राज्य में पहले चरण के लिए 9 दिसंबर को वोटिंग होनी है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 नवंबर और 29 नवंबर को राज्य में आठ रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। इसी के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है।